सीता-राम का किरदार निभा चुके गुरमीत-देबीना पहुंचे अयोध्या, सालगिरह पर श्री राम के किए दर्शन
सीता-राम का किरदार निभा चुके गुरमीत-देबीना पहुंचे अयोध्या, सालगिरह पर श्री राम के किए दर्शन
Share:

एंटरटेनमेंट जगत के मशहूर टेलीविज़न कपल देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अपनी 10वीं सालगिरह काफी जबरदस्त तरीके से सेलिब्रेट की। वो इस विशेष अवसर पर अयोध्या नगरी गए। गुरमीत ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा की है। ध्यान हो कि देबीना और गुरमीत ने टेलीविज़न शो रामायण में राम और सीता की भूमिका निभाई थी। रामायण 2008 में आई थी। रामायण में राम एवं सीता के रोल में गुरमीत और देबीना को बहुत लाइक किया गया। 

देबीना और गुरमीत का विवाह 15 फरवरी 2011 को हुआ था। उनकी शादी को 10 वर्ष हो गए हैं। गुरमीत ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- जय श्री राम। हम दोनों के लिए ये फीलिंग बहुत अद्भुत है। हम बहुत आभारी हैं। ये मेरे पसंदीदा दिनों में से एक है। तस्वीरों में देबीना और गुरमीत नदी किनारे हाथ जोड़े खड़े दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों में दोनों बहुत खुश और उत्साहित नजर आ रहे है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गुरमीत ने बताया- 'हमारे पास हमेशा उनका आशीर्वाद था, शायद यही वजह है कि मुझे लगता है कि हम टेलीविज़न जगत में 'रामायण' शो के साथ अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे। आज, हम जो कुछ भी हैं वो उस शो की वजह से हैं।' 'ये हमारे लिए एक भावुक पल था। हम वहां शांति से बैठे तथा उन्हें हर चीज के लिए धन्यवाद दिया।'अब तक रामजी ने ही हमरी नैया पार लगाई है।' वर्क फ्रंट पर, गुरमीत फिल्म The Wife में दिखाई देंगे। ये हॉरर जोनर की मूवी है। वहीं देबीना इन दिनों यूट्यूब चैनल में व्यस्त हैं। उन्होंने डेली सोप से कुछ वक़्त का ब्रेक लिया है।

गौहर खान को पति जैद दरबार से मिला जबरदस्त सरप्राइज, वीडियो साझा कर जाहिर की ख़ुशी

बिग बॉस 14 को रिप्लेस करेगा ‘डांस दीवाने’, जानिए इस डांस रियलिटी शो में होगा क्या खास?

शहनाज के डायलॉग पर बने गाने को लेकर बोली स्मृति इरानी, कहा- जब आप देशी टॉमी को पाउरी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -