ट्रोलर्स पर जमकर बरसी नेहा पेंडसे, कहा- मैं कोई भारती सिंह या कपिल शर्मा नहीं हूं...
ट्रोलर्स पर जमकर बरसी नेहा पेंडसे, कहा- मैं कोई भारती सिंह या कपिल शर्मा नहीं हूं...
Share:

हाल ही में अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने टेलीविज़न के लोकप्रिय शो 'भाबीजी घर पर हैं' में धमाकेदार एंट्री की है। वह अनीता भाभी की भूमिका निभा रहीं सौम्या टंडन के बदले यहां आई हैं। नेहा आते ही प्रशंसकों के दिलों पर राज करने लगी हैं तथा उनका उसी एक्टिंग पावर के साथ स्टनिंग लुक प्रशंसकों का दिल जीत रहा है। किन्तु सोशल मीडिया पर उपयोगकर्ता ने उन्हें ट्रोल किया, जिस पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी है।

नेहा पेंडसे ने एक इंटरव्यू में बताया, "मैं समझ सकती हूं कि लोगों ने मुझे बतौर अनीता पहले कभी नहीं देखा है। आलोचना लोगों की भावनाओं से जुड़ी होती है। लोग सौम्या के साथ भावनात्मक तौर पर जुड़े हए हैं।" उन्होंने आगे बताया कि लोगों के जुड़ाव करने में अभी समय लगेगा तथा उन्हें भरोसा है कि दर्शक दिल से स्वीकार करेंगे। वही जब नेहा से सौम्या के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें अभी तक सौम्या टंडन से बात करने का अवसर प्राप्त नहीं हुआ है। कॉमेडी के जॉनर के बारे में सौम्या ने बताया, "मुझे लगता है कि प्रत्येक कलाकार को हर रोल पर कड़ी मेहनत करनी होती है। 

नेहा ने आगे कहा, कॉमेडी के लिए मुझे नहीं लगता कि यह प्राकृतिक है। हालांकि यह एक सिटकॉम है, जहां स्थिति मजाकिया है तथा मुझे कॉमेडी करने की आवश्यकता नहीं है।" नेहा ने आगे कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैं कोई भारती सिंह या कपिल शर्मा नहीं हूं, जो जोक्स सुनाकर लोगों को हंसा सकते हैं। कॉमेडी सेट पर ये स्थिति मेरे लिए बहुत शानदार काम करती है। कॉमेडी स्थिति के आधार पर ही निकलती है।"

सीता-राम का किरदार निभा चुके गुरमीत-देबीना पहुंचे अयोध्या, सालगिरह पर श्री राम के किए दर्शन

गौहर खान को पति जैद दरबार से मिला जबरदस्त सरप्राइज, वीडियो साझा कर जाहिर की ख़ुशी

बिग बॉस 14 को रिप्लेस करेगा ‘डांस दीवाने’, जानिए इस डांस रियलिटी शो में होगा क्या खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -