‘नेहू दा व्याह’ पर बोलीं नेहा कक्क्ड़- 'कभी नहीं सोचा था सच में...'
‘नेहू दा व्याह’ पर बोलीं नेहा कक्क्ड़- 'कभी नहीं सोचा था सच में...'
Share:

टीवी शो इंडियन आइडल की जज और गायिका नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी के लिए चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे उन्होंने बीते दिनों ही शादी की है और शादी के बाद से वह लगातार चर्चाओं में छाई हुईं हैं। वैसे उनकी अचानक शादी ने सभी को हैरान कर दिया था और कई लोग तो इसे मजाक ही समझ रहे थे। अब शादी के बाद नेहा का कहना है कि उन्होंने एक आशावादी दिमाग के साथ अपना नवीनतम गीत ‘नेहू दा व्याह’ लिखा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

जी हाँ, इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, 'इस बात की कभी कल्पना नहीं की थी कि गीत उनके जीवन में सच शामिल हो जाएगा।' वैसे आपको पता होगा कि ‘नेहू दा व्याह’ में दिखाई दे रहे गायक रोहनप्रीत से ही नेहा ने शादी कर ली थी। उनके गाने के रीलीज होने के बाद दोनों ने ब्याह रचा लिया था। अब हाल ही में नेहा ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा, “लॉकडाउन के दौरान एक दिन, मैं बेकार बैठी थी और मैंने सोचा कि मुझे एक गाना बनाने की कोशिश करनी चाहिए। मेरे भाई और बहन में पहले से ही यह प्रतिभा है और मैं ‘नेहु दा व्याह’ बनाने में कामयाब रही। गाने के बोल में कुछ इस तरह था कि मुझे कुछ चाहिए था जो मेरे लिए ऐसा करे।'

वहीं आगे उन्होंने कहा, “मैंने इसे बहुत आशावादी तरीके से लिखा था और मुझे नहीं पता था कि यह वास्तव में मेरे जीवन में शामिल हो जाएगा। मुझे बिल्कुल पता नहीं था कि वीडियो में जो है वो आगे चलकर मेरे पति बनेंगे।” वैसे अब नेहा और रोहनप्रीत शादीशुदा हैं और दोनों को आए दिन नए-नए अंदाज में देखा जाता है।

मानवता हुई शर्मसार, स्कूल प्रिंसिपल ने 14 वर्षीय छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

क्या किसानों को छोड़नी होगी दिल्ली की सरहदें ? सुप्रीम कोर्ट में आज फिर सुनवाई

PETA ने इन दो मशहूर हस्तियों को चुना हॉटेस्ट वेजिटेरियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -