मानवता हुई शर्मसार, स्कूल प्रिंसिपल ने 14 वर्षीय छात्रा के साथ किया दुष्कर्म
मानवता हुई शर्मसार, स्कूल प्रिंसिपल ने 14 वर्षीय छात्रा के साथ किया दुष्कर्म
Share:

एक स्कूल प्रिंसिपल ने अरुणाचल प्रदेश के कामले जिले में ̈रग में 14 वर्षीय छात्रा के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया यह घटना कथित तौर पर 12 दिसंबर को हुई थी। 

इस घटना के प्रकाश में आने के बाद से राग में व्यथित स्थानीय लोग विरोध रैलियां कर रहे हैं। उन्होंने स्कूल में तोड़-फोड़ की है और आरोपियों के लिए मृत्युदंड की मांग की है-ग्रीन हाई स्कूल के प्रिंसिपल ̈रग, बिनी तेली। पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेफ फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंशन (पॉक्सो) एक्ट की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। अदालत ने आरोपी प्रिंसिपल को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

इस बीच कामले जिले के उपायुक्त हेंगगो बसर ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया है कि आरोपी को अगर अदालत ने दोषी पाया तो उसे कानून के अनुसार दंडित किया जाएगा।  उधर, कामले जिला पुलिस प्रशासन ने प्रदर्शनकारियों से शांति बनाए रखने और जांच में सहयोग करने का आग्रह किया है। इस बीच ऑल न्याशी यूथ एसोसिएशन (एएआइए) ने घटना की निंदा करते हुए प्रदेश सरकार से छात्राओं के खिलाफ अपराध रोकने के उपाय शुरू करने की मांग की है।

बिजनौर में लव जिहाद, नाबालिग दलित लड़की को भगा ले गया युवक

ड्रग केस में अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने भेजा समन

नकली पुलिस वाला बनकर बुजुर्गों को ठगता था यह टीवी एक्टर, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -