हनुमान चालीसा पाठ के लिए कनॉट प्लेस पहुंचीं नवनीत राणा, बोली- 'राणा दंपति किसी के रिमोट कंट्रोल से नहीं चलता'
हनुमान चालीसा पाठ के लिए कनॉट प्लेस पहुंचीं नवनीत राणा, बोली- 'राणा दंपति किसी के रिमोट कंट्रोल से नहीं चलता'
Share:

अमरावती: महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) दिल्ली के कनॉट प्लेस मौजूद हनुमान मंदिर पहुंच चुकी हैं। वो यहां हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) पाठ के पश्चात् आरती करेंगी। पत्रकारों से चर्चा में नवनीत राणा ने कहा कि राणा दंपत्ति किसी के रिमोट कंट्रोल से नहीं चलाता, भारतीय जनता पार्टी के भी नहीं। आज हम महाराष्ट्र की जनता को उद्धव ठाकरे से मुक्ति दिलाने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करने जा रहे हैं। मैंने जेल में प्रति दिन 101 बार हनुमान चालीसा का पाठ किया, मैं नहीं चाहती कि कोई भी निर्दोष जेल ना जाए। 

आपको बता दें कि मुंबई से हनुमान चालीसा पाठ पर आरम्भ हुई राजनीति अब दिल्ली में जोरों पर है। नवनीत राणा अपने पति के साथ यहां डटी हुई हैं तथा उद्धव सरकार के खिलाफ ताल ठोक रहे हैं। इससे पूर्व राणा दंपति को 23 अप्रैल को IPC की धारा 153 (ए) तथा 124-ए (देशद्रोह) के तहत गिरफ्तार किया गया था। 

वही राणा दंपति ने घोषणा की थी कि वो बांद्रा में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे, इससे पहले ही दंपती को गिरफ्तार कर लिया गया था। ध्यान हो कि अदालत से जमानत पर रिहा होने के बाद दोनों सोमवार को मुंबई से दिल्ली पहुंचे थे, जहां उन्होंने लोकसभा स्पीकर से मुलाकात कर घटनाक्रम के बारे में विस्तार से खबर दी थी। 

इंदौर पहुंचे CM शिवराज सिंह, स्टार्टअप कॉन्क्लेव में होंगे शामिल

गोली मारकर सरेआम RJD नेता की कर डाली हत्या, मचा बवाल

'विकास ने नए आयाम तय कर रहा है भारत, जब राष्ट्र मजबूत होगा, तो धर्म भी मजबूत होगा..', वाराणसी में बोले योगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -