गोली मारकर सरेआम RJD नेता की कर डाली हत्या, मचा बवाल
गोली मारकर सरेआम RJD नेता की कर डाली हत्या, मचा बवाल
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में RJD नेता डॉक्टर राम इकबाल यादव की अपराधियों ने गोली मारकर क़त्ल कर दिया। राम इकबाल यादव तेजस्वी यादव के बेहद नजदीकी माने जाते थे। राम इकबाल यादव पर अपराधियों ने हमला उस समय किया, जब वो एक शादी कार्यक्रम से घर लौट रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार, मीरगंज थाना इलाके के राजघाट गांव के पास बदमाशों ने बृहस्पतिवार की देर रात उनपर ताबड़तोड़ गोलीबारी की जिसमें उनकी मौत हो गई। पहले से ही घात लगाए बदमाशों ने उन्हें मोटरसाइकिल पर आता देखकर गोलियों से भून दिया।

राम इकबाल के भतीजे अभिनव राज के अनुसार, उन्हें कॉल पर एक मामले को वापस लेने की धमकी दी गई थी। जब वो रात में शादी कार्यक्रम में सम्मिलित होकर घर वापस लौट रहे थे, तो गांव के पास ही गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। वहीं मृतक के भाई विनोद सिंह यादव ने कहा कि पिछले 27 अप्रैल को नाती का क़त्ल हो गया था। इसको लेकर उसकी मां ने थाने में FIR कराई थी तत्पश्चात, नामजद अभियुक्तों के द्वारा उनके भाई के साथ गाली-गलौज भी की जाती थी।

उन्होंने कहा, एक दिन पहले शाम में अपराधियों के खिलाफ पुलिस ने छापेमारी की थी। उसी को लेकर जब भाई शादी कार्यक्रम में सम्मिलित होकर लौट रहे थे तो उन्हें अपराधियों ने गोली मार दी। इस मर्डर केस को लेकर एसपी आनंद कुमार ने कहा कि 3 व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। घटनास्थल से तीन कारतूस बरामद हुए हैं। हथुआ SDPO के नेतृत्व में SIT टीम गठित कर दी गई है तथा हर एंगल से तहकीकात चल रही है। मुजफ्फरपुर से एसएफएल की टीम को बुलाया गया है जो घटनास्थल पर तहकीकात के पश्चात् अपनी रिपोर्ट देगी।

फिर धरने पर बैठे ओमप्रकाश राजभर, सपा नेता भी हैं साथ..., जानिए क्या है मामला ?

निमंत्रण के बाद भी कांग्रेस के 'चिंतन शिविर' में नहीं पहुंचे हार्दिक पटेल, क्या पार्टी से देंगे इस्तीफा ?

‘हम तुम्हारे भगवान के भी बाप हैं...’, खुलेआम शरद पवार ने दी हिंदू देवताओं को गाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -