नवजोत सिद्धू का पीएम मोदी पर प्रहार, कहा- भाजपा सरकार अम्बानी का मददगार
नवजोत सिद्धू का पीएम मोदी पर प्रहार, कहा- भाजपा सरकार अम्बानी का मददगार
Share:

अमृतसर: पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कैबिनेट में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने का प्रयास किया है. कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने रोजगार, राफेल और गरीबी जैसे मुद्दों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा है. इतना ही नहीं, देश में मोदी लहर के प्रश्न पर सिद्धू ने उत्तर देते हुए कहा है कि पीएम मोदी अपनी ही झूठ की लहर में ही डूब जाएंगे.

सिद्धू ने कहा है कि पीएम मोदी यह धारणा बनाने का प्रयास कर रहे हैं कि उन्होंने ही 2014 में देश का निर्माण किया था, इससे पहले यहां केवल एक रेलवे स्टेशन और चाय की दुकान थी. क्या 2014 में उन्होंने देश को खोदकर निकाला है? जबकि उनकी सरकार बनने से पहले देश ने हरित क्रांति देखी, श्वेत क्रांति देखी, देश के पास इसरो, भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र था. सिद्धू ने कहा कि पीएम मोदी जिस समय स्कूल भी नहीं जाते होंगे, शाखा में डंडा चलाना नहीं सीखे होगे, उस समय देश के पास इतनी चीजें आ चुकी थीं.

कांग्रेसी नेता ने हिंदू आतंकवाद  को लेकर सवाल उठाए. सिद्धू ने कहा कि इस तरह के मुद्दे बुनियादी मुद्दों जैसे नौकरी, किसान के संकट, बैंक लोन से जनता का ध्यान भटकाने के लिए उठाए जा रहे हैं. भाजपा सरकार में बैंक के लोन का संकट बढ़ा है. यह सरकार केवल धन्ना सेठों की मददगार है, मोदी सरकार केवल अंबानी की मददगार है.

खबरें और भी:-

आप MLA अनिल वाजपेयी ने थामा भाजपा का हाथ, अलका बोलीं- पार्टी में हुआ उनका अपमान

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने लिया 17वीं लोकसभा के गठन पूर्व तैयारियों का जायजा

सीएम योगी ने प्रियंका को दिया नया नाम, कहा- ये है कांग्रेस का असली चरित्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -