सीएम योगी ने प्रियंका को दिया नया नाम, कहा- ये है कांग्रेस का असली चरित्र
सीएम योगी ने प्रियंका को दिया नया नाम, कहा- ये है कांग्रेस का असली चरित्र
Share:

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव के प्रचार में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को नया नाम दिया है. अपने भाषण में प्रियंका पर कटाक्ष करने के लिए सीएम योगी ने प्रियंका को 'कांग्रेस की शहजादी' बताया है. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2014 के प्रचार में पीएम मोदी अपने भाषणों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को शहजादा कहकर संबोधित करते थे.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस आयु में बच्चों को संस्कार सिखाये जाने चाहिए, उस उम्र में 'कांग्रेस की शहजादी' बच्चों को गाली सिखा रही हैं. सीएम योगी ने फतेहपुर की चुनावी जनसभा में कहा है कि, 'जिस आयु में बच्चों को संस्कार सिखाए जाने चाहिए, उस आयु में कांग्रेस की शहजादी बच्चों को गाली सिखा रही हैं, यही है कांग्रेस का असली चरित्र.' 

गौरतलब है कि चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी के सामने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ बच्चों द्वारा नारे लगाने पर राष्ट्रीय बाल अधिकार आयोग की तरफ से प्रियंका को नोटिस भेजा गया है. प्रियंका ने कहा है कि उन्हें नोटिस प्राप्त हुआ है. प्रियंका ने कहा है कि, 'बच्चे अपने आप खेल रहे थे. मैं उनसे मिलने के लिए गई. उन्होंने कुछ नारे लगाए. जैसे ही उन्होंने गलत तरीके से नारे लगाए. मैंने उन्हें रोका और कहा कि बेटा ये वाले नहीं, अच्छे वाले नारे लगाओ. 

खबरें और भी:-

आज राजधानी में विरोधियों पर हमला बोलेंगे अमित शाह

हम भी देखें कि हमारी सेनाओं ने पाक की इमारतों और उसके प्रचंड अहंकार को कैसे चूर किया : अमरिंदर सिंह

पूनम सिन्हा की जीत को लेकर बोले शत्रु, कहा- केंद्रीय गृहमंत्री पर भारी पड़ेंगी हमारी गृहमंत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -