आप MLA अनिल वाजपेयी ने थामा भाजपा का हाथ, अलका बोलीं- पार्टी में हुआ उनका अपमान
आप MLA अनिल वाजपेयी ने थामा भाजपा का हाथ, अलका बोलीं- पार्टी में हुआ उनका अपमान
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) की असंतुष्ट विधायक अलका लांबा ने शुक्रवार को दावा किया है कि विधायक अनिल बाजपेयी 'आत्म सम्मान' बचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए क्योंकि दिल्ली में सत्तासीन पार्टी ने 'कई मौकों पर' उनका अनादर किया था. बता दें कि दिल्ली में लोकसभा चुनाव से ऐन पहले आप को करारा झटका देते हुए गांधी नगर से विधायक अनिल बाजपेयी ने शुक्रवार को भाजपा ज्वाइन कि है. 

इस दौरान चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने कहा है कि, 'आप विधायक ने यह कदम धन के लिए नहीं बल्कि अपने आत्म सम्मान के लिए उठाया है. 'आप' को निश्चित रूप से इस बारे में विचार करना चाहिए.' इससे पहले अलका लांबा ने अपने एक ट्वीट में लिखा है कि, 'AAP  के एक विधायक की BJP में जाने की खबर है, बात हुई, बेहद दुःखी और आहत हैं, मैंने समझाया कि हमें यहीं रहकर लड़ना चाहिए, कम से कम जनता के प्रतिनिधि बनकर उनके बीच अपने कामों को तो हम जारी रख ही सकते हैं, पर उन्हें वह बात नही भूलती की उन्हें भारी सभा में गधा कहा गया, उनकी औकात पूछी गई।'

अनिल बाजपेयी ने कहा है कि उन्होंने 'आप' इसलिए छोड़ी क्योंकि वे पार्टी के अंदर 'दुर्व्यवहार और अपमान' के कारण घुटन महसूस कर रहे थे. उन्होंने दावा किया है कि दिल्ली में सत्तारूढ़ पार्टी के कई अन्य विधायक भी ऐसा ही महसूस करते हैं.  आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सहित 'आप' नेताओं ने भाजपा पर विधायकों की खरीद फरोख्त में संलिप्त होने का आरोप लगाया था, इसके कुछ ही समय बाद यह खबर सामने आई है.

खबरें और भी:-

आज राजधानी में विरोधियों पर हमला बोलेंगे अमित शाह

हम भी देखें कि हमारी सेनाओं ने पाक की इमारतों और उसके प्रचंड अहंकार को कैसे चूर किया : अमरिंदर सिंह

पूनम सिन्हा की जीत को लेकर बोले शत्रु, कहा- केंद्रीय गृहमंत्री पर भारी पड़ेंगी हमारी गृहमंत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -