कांग्रेस के ज़ख्मों पर सिद्धू ने रगड़ा नमक, PK के साथ फोटो ट्वीट कर बोले- पुराना सोना और पुराने दोस्त...

अमृतसर: कांग्रेस के लिए मंगलवार का दिन भारी रहा. चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कांग्रेस में शामिल होने से इंकार कर दिया. कांग्रेस में फिर से नई जान फूंकने के लिए तमाम प्रेजेंटेशन देने, हाईकमान के साथ मैराथन बैठकें करने के बाद जब फैसले का वक़्त आया, तो प्रशांत किशोर ने अपने कदम पीछे खींच लिए. इस बात को लेकर चर्चा चल ही रही थी कि पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करते हुए पार्टी के जले पर नमक रगड़ दिया.

 

दरअसल, सिद्धू ने PK के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की. नवजोत सिंह सिद्धू ने इस तस्वीर के साथ लिखा कि पुराने मित्र पीके के साथ मुलाकात शानदार रही. उन्होंने आगे लिखा कि पुरानी शराब, पुराना सोना और पुराने दोस्त सबसे बेहतर होते हैं. सिद्धू का ये ट्वीट ठीक उसी वक़्त आया, जब पीके के कांग्रेस में शामिल न होने की खबर आई. उल्लेखनीय है कि बीते कुछ दिनों से प्रशांत किशोर की कांग्रेस के हाईकमान के साथ निरंतर बैठकें चल रही थी. पीके की तरफ से पार्टी को बीते कई वर्षों में आई लगातार गिरावट को लेकर प्रेजेंटेशन भी दिया गया था. पीके कांग्रेस को फिर से खड़ा करने की योजना भी बता रहे थे. वे कांग्रेस में शामिल होंगे, इस बात को लेकर भी चर्चाएं चल रहीं थी.

बता दें कि रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए इस संबंध में जानकारी दी है कि प्रशांत किशोर ने कांग्रेस में शामिल होने का प्रस्ताव ठुकरा दिया है. सुरजेवाला ने साथ ही पीके की कोशिशों की सराहना भी की. सुरजेवाला के ट्वीट के बाद खुद प्रशांत किशोर ने भी ट्वीट कर इसकी पुष्टि कर दी और कहा कि कांग्रेस को मुझसे अधिक 'बेहतर नेतृत्व' की आवश्यकता है. 

सुनील जाखड़ और केवी थॉमस पर कांग्रेस का बड़ा एक्शन, पार्टी ने सभी पदों से हटाया

लोगों के घरों तक पहुंचेगी यूपी सरकार, सीएम योगी ने सभी मंत्रियों को दिया बड़ा टास्क

भाजपा ने प्रशांत किशोर को बताया सेल्समेन, कांग्रेस ज्वाइन न करने पर कसा तंज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -