भाजपा ने प्रशांत किशोर को बताया सेल्समेन, कांग्रेस ज्वाइन न करने पर कसा तंज
भाजपा ने प्रशांत किशोर को बताया सेल्समेन, कांग्रेस ज्वाइन न करने पर कसा तंज
Share:

नई दिल्ली: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर और कांग्रेस पार्टी के बीच सौदा नहीं पट सका। दोनों ओर से अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। इस बीच भाजपा नेताओं ने आम चुनावों से पहले देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस और खुद को बचाने की उसकी कोशिश का मज़ाक उड़ाया है। भाजपा नेताओं ने प्रशांत किशोर को 'सेल्मसमैन' और 'वेंडर' बताते हुए पार्टी बेचने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। 

मीडिया से बात करते हुए भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने प्रशांत किशोर को जॉइन कराने की कांग्रेस पार्टी की नाकाम कोशिश का जिक्र करते हुए मजाक उड़ाया है। उन्होंने कहा कि, 'यदि उत्पाद खराब है, तो विक्रेता कितना भी अच्छा हो या होने का दावा कर रहा हो, आप परिवारवाद (वंशवाद की राजनीति) के उत्पाद को उसकी समाप्ति तिथि से पहले नहीं बेच सकते हैं।' उन्होंने कहा कि पार्टी का एजेंडा 'परिवार बचाओ, पार्टी बचाओ है और यही वजह है कि वे पार्टी के अंदर परिवर्तनकारी और संरचनात्मक सुधारों पर प्रशांत किशोर के सुझावों से चिंतित थे।'

वहीं, भाजपा प्रवक्ता गुरु प्रकाश पासवान ने दावा करते हुए कहा कि मीडिया ने प्रशांत किशोर को एक “सेलिब्रिटी” बना दिया है। उन्होंने कहा कि, 'सियासी दल चुनाव के दौरान विक्रेताओं का इस्तेमाल करते हैं और वह एक विक्रेता हैं। आप उनका ट्रैक रिकॉर्ड देख सकते हैं। वह पंजाब, उत्तर प्रदेश और अन्य जगहों पर हारे हैं। यहां सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या कांग्रेस में नेतृत्व की कमी है? जो पार्टी को बाहर से लोगों को लाना पड़ता है?' बता दें कि मंगलवार को कांग्रेस ने बताया था कि प्रशांत किशोर ने पार्टी में शामिल होने के अपने प्रस्ताव को नामंजूर कर दिया है। इस बयान ने कांग्रेस में चुनावी रणनीतिकार के संभावित प्रवेश के बारे में अटकलों को ख़त्म कर दिया है। 

अब 'समान नागरिक संहिता' के विरोध में उतरा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड, आखिर क्यों समानता नहीं चाहता AIMPLB ?

चुनाव से पहले हिमाचल कांग्रेस में बड़ा फेरबदल, प्रतिभा सिंह बनीं प्रदेशाध्यक्ष, मिले चार सहयोगी

देश में फिर बढ़ रहा कोरोना, आज सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी की बड़ी बैठक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -