नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा- हिंदुस्तान को मिला एक नया नेता
नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा- हिंदुस्तान को मिला एक नया नेता
Share:

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव में परिणाम के रुझानों को देखते हुए कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी की जामकर तारीफ की और केंद्र की मोदी सरकार पर करारा हमला बोला है। वहीं बता दें कि राहुल गांधी की तारीफ करते हुए सिद्धू ने कहा कि ये नई सुबह का सूरज है इसे गौर से देखो हिंदुस्तान वालों, ये अंदाज नया देता है, इस दौरान उन्होंने पीएम पर बिना नाम लिए निशाना साधा। 

मध्यप्रदेश चुनाव परिणा लाइव: जानिए, रुझानों पर क्या बोल रहे हैं नेता ?

इसके साथ ही बता दें कि कांग्रेस नेता सिद्धू ने वोटरों को लेकर कहा कि आंधियों में ​चिरागों को जला देता है, जिसको देता है उसे दिल से दुआ देता है। ये नई सुबह का सूर्य है इसे गौर से देखो हिंदुस्तान वालों को अंदाज नया देता है। वहीं इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी की जमकर तारीफ की, उन्होंने कहा कि इस चुनावी नतीजों से एक नौजवान नेता उभर कर आएगा। उम्मीद के साथ, खानदानियत के साथ एक नया नेता उभर कर आएगा। इसके अलावा सिद्धू ने कहा कि समय बलवान होता है, रुझानों में बढ़त का श्रेय सिद्धू ने पूरी तरह से राहुल गांधी को दिया।

राजस्थान और छत्तीसगढ़ कांग्रेस के साथ, मध्य प्रदेश में फंसा पेंच, तेलंगाना में केसीआर की धाक

बता दें कि शुरुआती रुझानों के मुताबिक मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बढ़त बनाए हुए है वहीं तेलंगाना और मिजोरम में दूसरे नंबर पर बरकरार है. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस रुझानों के मुताबिक बहुमत से काफी आगे है। रुझानों में बहुमत मिलने के बाद भी अभी तक मुख्यमंत्री के सवाल पर कांग्रेस नेता बोलने से बचते दिखाई दे रहे हैं। मुख्यमंत्री के सवाल पर कुछ भी साफ कहने को तैयार नहीं हैं, वहीं कार्यकर्ता अपने बड़े नेताओं को के घर पर ढ़ोल नगाड़े लेकर पहुंच गए हैं।


खबरें और भी

मध्यप्रदेश चुनाव परिणाम लाइव: इंदौर की 9 सीटों में से 5 पर भाजपा को बढ़त

विधानसभा चुनावी नतीजे- राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस आगे

छत्तीसगढ़ चुनाव परिणाम लाइव: जाने किस-किस सीट पर कौन चल रहा है आगे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -