सिद्धू और सीएम चन्नी की मुलाक़ात जारी, क्या थमेगा पंजाब कांग्रेस में उठा तूफ़ान ?

चंडीगढ़: पंजाब में कांग्रेस पार्टी के अंदर जारी घमासान अभी पूरी तरह से थमा नहीं है. पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्य सरकार को ही आड़े हाथों ले लिया था. अब वह सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात कर रहे हैं. दोनों के बीच यह बैठक चंडीगढ़ के पंजाब भवन में हो रही है. पंजाब कांग्रेस में निरंतर जारी अंतरकलह के बीच सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या सीएम चन्नी से मुलाकात के बाद सिद्धू की नाराजगी कम होगी और वह फिर से मानेंगे या नहीं ?

सीएम चन्नी से मुलाकात करने पहुंचे सिद्धू ने ट्वीट किया कि DGP आईपीएस सहोता, बादल सरकार के तहत बेअदबी मामले की जांच कर रही SIT के प्रमुख थे. उन्होंने दो सिख युवकों को बेअदबी के लिए गलत तरीके से अभियुक्त बनाया और बादल को क्लीन चिट दे दी. वर्ष 2018 में, मैंने कांग्रेस के मंत्रियों, तत्कालीन PCC प्रमुख और मौजूदा गृह मंत्री के साथ न्याय की लड़ाई में हमारे समर्थन का आश्वासन दिया था. इसके साथ ही सिद्धू ने एक अख़बार की कटिंग भी साझा की है, जिसमे दो नए अफसरों की नियुक्ति पर सवाल उठाए गए हैं.

 

इससे पहले, नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि सीएम ने उन्हें मुलाक़ात के लिए आमंत्रित किया है. चंडीगढ़ के पंजाब भवन में दोपहर वह बातचीत करेंगे, किसी भी चर्चा के लिए उनका स्वागत है. 

कैप्टन अमरिंदर को कृषि मंत्री बना सकती है मोदी सरकार- भाजपा नेता का दावा

'भारत तेरे टुकड़े होंगे अब हो गया कांग्रेस का नारा'

'मैं अब कांग्रेस में नहीं रहूंगा...', कैप्टन अमरिंदर ने कर दिया पार्टी छोड़ने का ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -