कैप्टन अमरिंदर को कृषि मंत्री बना सकती है मोदी सरकार- भाजपा नेता का दावा

नई दिल्ली: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को केंद्र सरकार में बड़ा पद मिल सकता है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने नेता हरजीत गरेवाल ने दावा किया है कि अमरिंदर सिंह की पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ मुलाकात के साथ उन्हें कृषि मंत्रालय भी सौंपा जा सकता है. अमरिंदर सिंह और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की बुधवार को बैठक हुई थी. वहीं गुरुवार को कैप्टन ने NSA अजीत डोभाल से भी मुलाकात की थी.

हरजीत गरेवाल का कहना है कि अमरिंदर को अपना रोल खुद तय करना है, उनकी भूमिका कोई और तय नहीं कर सकता. गरेवाल ने आगे कहा कि मोदी जी अच्छे लोगों को लाना पसंद करते हैं. बता दें कि अमरिंदर सिंह ने गुरुवार को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोभाल से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के साथ ही अमरिंदर की योजनाओं को लेकर सियासी अटकलबाजी शुरू हो गई है. पंजाब के मौजूदा सियासी हालात को ध्यान में रखें तो ऐसे में यह मुलाकात बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है.

कैप्टन ने कहा कि शाह के साथ अपनी बैठक के दौरान उन्होंने कृषि कानूनों को लेकर चर्चा की और गृह मंत्री से कानूनों को निरस्त करने, MSP पर गारंटी देने का अनुरोध किया. बता दें कि इससे पहले मंगलवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था, जिससे गांधी परिवार को एक तगड़ा झटका लगा था. गांधी परिवार को उम्मीद की थी कि अगले साल की शुरुआत में चुनाव से पहले सीएम बदलने से राज्य में उथल-पुथल को खत्म करने में सहायता मिलेगी.

'भारत तेरे टुकड़े होंगे अब हो गया कांग्रेस का नारा'

'मैं अब कांग्रेस में नहीं रहूंगा...', कैप्टन अमरिंदर ने कर दिया पार्टी छोड़ने का ऐलान

'अब बहुत देर हो चुकी..', जातिगत जनगणना पर मोदी का दो टूक जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -