'मैं अब कांग्रेस में नहीं रहूंगा...', कैप्टन अमरिंदर ने कर दिया पार्टी छोड़ने का ऐलान

अमृतसर: पंजाब में जारी सियासी दंगल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार को पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह ने बड़ा बयान देते हुए स्पष्ट कर दिया है कि वह अब कांग्रेस पार्टी में नहीं रहेंगे. अमरिंदर सिंह ने कहा है कि मैंने अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी है कि वह इस प्रकार का अपमान बर्दाश्त नहीं सकेंगे, जिस तरह से मेरे साथ बर्ताव किया गया है, वह ठीक नहीं है. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि वह अभी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ज्वाइन नहीं कर रहे हैं. 

एक टीवी चैनल को दिए गए साक्षात्कार में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि जिस प्रकार से विधायक दल की बैठक बुलाकर ऐन मौके पर मुझे जानकारी दी गई, मैंने तभी स्पष्ट कर दिया था कि मैं पद छोड़ रहा हूं. अमरिंदर सिंह ने कहा कि यदि किसी को मेरे ऊपर भरोसा नहीं है, तो मेरे रहने का क्या फायदा है. नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह टीम प्लेयर नहीं हैं, पंजाब कांग्रेस के प्रमुख पद के लिए टीम प्लेयर की आवश्यकता है. 

अमरिंदर सिंह ने इस बात को स्वीकारा कि पंजाब में कांग्रेस की लोकप्रियता कम हो रही है और आम आदमी पार्टी (AAP) का ग्राफ ऊपर जा रहा है. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब का चुनाव इस बार बहुत अलग होगा, कांग्रेस-अकाली दल पहले से ही हैं और अब आम आदमी पार्टी भी वहां पर पकड़ बना रही है. 

'अब बहुत देर हो चुकी..', जातिगत जनगणना पर मोदी का दो टूक जवाब

सिद्धू को राष्ट्र के लिए 'खतरा' बताने के बाद NSA डोभाल से मिले कैप्टन अमरिंदर

कोरोना की चपेट में आए गोवा के विधानसभा अध्यक्ष राजेश पाटनेकर, अस्पताल में भर्ती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -