'भारत तेरे टुकड़े होंगे अब हो गया कांग्रेस का नारा'
'भारत तेरे टुकड़े होंगे अब हो गया कांग्रेस का नारा'
Share:

इंदौर: जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में नारेबाजी के बाद सुर्ख़ियों में आए कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने के बाद बदनावर में भाजपा युवा मोर्चा (भाजयुमो) ने कांग्रेस पर सवाल दागे हैं. कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर भाजयुमो के जिला महामंत्री जय सूर्या की तरफ से बदनावर में बस स्टैंड पर बैनर लगवाया गया‌ है. भाजयुमो नेता द्वारा लगाया गया ये पोस्टर सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है.

दरअसल, भाजयुमो जिला महामंत्री जय सूर्या की तरफ से लगाए गए पोस्टर में सोनिया गांधी और राहुल गांधी, राज्य के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के साथ कन्हैया कुमार की फोटो लगी हुई है. इसके साथ ही पोस्टर पर लिखा गया है कि ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे अब हो गया कांग्रेस का नारा’. सीएम शिवराज सिंह ने कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने पर कहा था कि ये कांग्रेस, कन्हैया कुमार जैसों को भर्ती कर रही है. जिन पर देश द्रोह के केस चल रहें है, राहुल गांधी और कांग्रेस को शर्म आना चाहिए. ये देश को कहां ले जायेंगे, कांग्रेस अपने डूबने का रास्ता खुद बना रही है. उन्होंने कहा कि ये देश को तबाह करने वाली पार्टी है,  अब जनता भी इसे नहीं छोड़ेगी.

वहीं, कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने पर गुजरात के नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल ने भाजपा द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर प्रतिक्रिया देते हुए कन्हैया कुमार को देशभक्त करार दिया है. शक्ति सिंह ने कहा कि यदि उनके खिलाफ कोई सबूत है, तो जेल में डाल दें. कोर्ट भी कन्हैया के खिलाफ आरोपों को खारिज कर चुकी है.

'मैं अब कांग्रेस में नहीं रहूंगा...', कैप्टन अमरिंदर ने कर दिया पार्टी छोड़ने का ऐलान

'अब बहुत देर हो चुकी..', जातिगत जनगणना पर मोदी का दो टूक जवाब

सिद्धू को राष्ट्र के लिए 'खतरा' बताने के बाद NSA डोभाल से मिले कैप्टन अमरिंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -