पाकिस्तान के 'काले तीतर' ने फिर पैदा कर दिया सिद्धू और अमरिंदर के बीच विवाद
पाकिस्तान के 'काले तीतर' ने फिर पैदा कर दिया सिद्धू और अमरिंदर के बीच विवाद
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच अब एक नया विवाद पैदा हो गया है. पहले अमरिंदर सिंह ने सिद्धू को पाकिस्‍तान न जाने की हिदायत दी थी, जिसे उन्‍होंने नहीं माना था.  जब सिद्धू वापस लौटे तो उन्होंने कहा कि 'मैं राहुल गांधी के कहने पर पाकिस्‍तान गया था.' यहाँ तक तो ठीक था पर सिद्धू ने राहुल गांधी को ही अपना कैप्‍टन बता दिया था. पंजाब कांग्रेस में सिद्धू के बयान पर हंगामा मच गया था, खैर जैसे-तैसे मामला शांत हुआ तो अब पाकिस्‍तान के स्‍टफ्ड 'काले तीतर' ने  नया विवाद खड़ा कर दिया है.

प्रयागराज: कुंभ कमांड सेंटर के उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने किया गंगा पूजन

पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण में शिरकत करने जब सिद्धू इस्‍लामाबाद गए थे, तब पाक सेना प्रमुख कमर बाजवा से गले मिलकर उन्‍होंने भारत में सियासी तूफान खड़ा कर दिया था. इसके बाद जब वे करतारपुर साहिब कॉरिडोर के शिलान्यास कार्यक्रम में गए तो पाकिस्‍तान से 'काला तीतर' उठा आए. चलो ले आए ये भी ठीक, पर उन्होंने ये पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह को तोहफे में दे दिया. अब अमरिंदर सिंह भी दिग्गज खिलाड़ी हैं, वे भी जानते हैं सियासत में कौन सा तीतर, कितना उड़ सकता है, तो अमरिंदर सिंह ने सिद्धू की ओर से पेश किया गया पाकिस्‍तान का स्‍टफ्ड 'काला तीतर' लेने से इंकार कर दिया.

दिल्ली: मांग घटने से सस्ता हुआ सोना

नवजोत सिंह सिद्धू का 'काला तीतर' सीएम अमरिंदर ने अपने पास नहीं रखा सका तो सिद्धू ने उसे वाइल्ड लाइफ डिपार्टमेंट के पास भेज दिया और पूछा क्या वे इसे अपने पास रख सकते हैं? आपको बता दे कि इस समय सिद्धू का लाया हुआ पाकिस्‍तानी स्‍टफ्ड 'काला तीतर' भारत सरकार के वन्य जीव इंस्टीट्यूट में रखा हुआ है.

खबरें और भी:-

 

आतंकवाद के खिलाफ पाक, चीन और अफगानिस्तान के बीच हुआ समझौता

फ्रांस: प्रदर्शनकारियों की संख्या में कमी आने से मैक्रों ने ली राहत की सांस

यंहा माइनस 19.7 डिग्री तक गिर गया पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -