पाकिस्तान में बोले सिद्धू, यहां से 100 गुना अधिक मोहब्बत लेकर लौटूंगा हिन्दुस्तान

पाकिस्तान में बोले सिद्धू, यहां से 100 गुना अधिक मोहब्बत लेकर लौटूंगा हिन्दुस्तान

नई दिल्ली : पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान को आख़िरकार पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक ए-इंसाफ़ पार्टी के प्रमुख इमरान खान के रूप में नया प्रधानमंत्री मिल गया. इमरान खान ने आज इस्लामाबाद में पाकिस्तान के 22वें पीएम के रूप में शपथ ली. भारत से पाकिस्तान में इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू भी शरीक हुए है. हालांकि उन्हें इस दौरान कई विवादों का सामना भी करना पड़ा रहा है. 

राष्ट्रीय शोक को भुलाकर सिद्धू का पाकिस्तान जाना कितना उचित ?

नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में पाकिस्तान में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वह पाकिस्तान में इमरान खान के दोस्त बनकर आए है. उनका कहना है कि वह हिंदुस्तान से एक मोहब्बत का पैगाम लेकर आए है और जितनी मोहब्बत वह हिन्दुस्तान से लेकर आए है उससे सौ गुना अधिक मोहब्बत वह पाकिस्तान से लेकर जा रहे हैं. 

पाकिस्तान में अटल जी को याद कर रो पड़े नवजोत सिंह सिद्धू

सिद्धू ने कहा है कि जो वापस आया है वह सूद समेत आया है. बता दें कि पाकिस्तान की ओर से इमरान के शपथ ग्रहण समारोह के लिए सुनील गावस्कर, कपिल देव और नवजोत सिंह सिद्धू को न्योता मिला था, जहां केवल सिद्धू ही पाक पहुंचे है. बता दें कि शपथ ग्रहण समारोह में सिद्धू पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) के राष्ट्रपति की पास बैठे थे, इस पर भी विवाद खड़ा हो गया है. 

ख़बरें और भी...

पाकिस्तान के नए सुल्तान बनें इमरान खान

अटल बिहारी वाजपेयी राजनीति के एक बड़े व्यक्तित्व थे : इमरान खान

?