पाकिस्तान में अटल जी को याद कर रो पड़े नवजोत सिंह सिद्धू

Aug 18 2018 09:06 AM
पाकिस्तान में अटल जी को याद कर रो पड़े नवजोत सिंह सिद्धू

पूर्व पाक क्रिकेटर इमरान खान शनिवार के दिन यानिकि आज पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. इमरान खान के न्यौते पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू शुक्रवार को पकिस्तान के लिए रवाना हो गए. इस दौरान नवजोत सिद्धू ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह एक सद्भावना दूत के रूप में पाकिस्तान जा रहे हैं ताकि दोनों देशों के बीच के संबंधों में सुधार हो.

अटल बिहारी वाजपेयी राजनीति के एक बड़े व्यक्तित्व थे : इमरान खान

गौरतलब है कि भारत रत्न की ख्याति प्राप्त पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से पूरा देश शोक में डूबा हैं वही उनके अंतिम संस्‍कार में न जाकर सिद्धू इमरान खान के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण के समारोह में पहुंचे. हालांकि नवजोत सिंह सिद्धू ने अटल जी को याद करते हुए कहा कि वह उन्हें अपना राजनीतिक आदर्श मानते हैं.

अगर दिमाग स्थिर है तो पाक नहीं जाएंगे सिद्धू : सुब्रमण्यन स्वामी

इसके अलावा नवजोत सिद्धू ने कहा कि, पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी भारत-पाकिस्‍तान के बीच अमन चाहते थे, वह आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन जिंदगी यूं ही चलती रहती है, मैं यहां अमन का पैगाम लाया हूं. खबरों की माने तो नवजोत सिंह सिद्धू ने वाघा बार्डर पर मीडिया से बातचीत की और उन्होंने बताया कि उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जाने का बेहद गम है.

सऊदी के किंग सलमान ने इमरान खान को दी बधाई

इसके अलावा इमरान खान की तारीफ करते हुए सिद्धू ने कहा कि उन्होंने इमरान को मैदान पर क्रिकेट खेलते हुए बरसो देखा है वह कमजोरी को ताकत बनाना अच्छे से जानते हैं.

खबरें और भी..

सिख की हत्या पर भड़का अकाली दल, कहा US अधिकारीयों से बात करे सुषमा स्वराज

फ्लोरिडा हवाईअड्डे पर गोलीबारी करने वाला शख्स गिरफ़्तार

कनाडा और सऊदी का राजनयिक विवाद, हज यात्रियों के लिए परेशानी का सबब

?