पाकिस्तान जिंदाबाद नारे पर बोले केंद्रीय मंत्री नकवी, कहा-जो बोएंगे वो ही काटेंगे...
पाकिस्तान जिंदाबाद नारे पर बोले केंद्रीय मंत्री नकवी, कहा-जो बोएंगे वो ही काटेंगे...
Share:

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के फ्रीडम पार्क में नागरिकता कानून के विरोध में एक रैली का आयोजन किया गया था. इस रैली का आयोजन ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने किया था. वहां एक लड़की, जिसका नाम अमूल्‍या है, उनके द्वारा पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए. इसके बाद लड़की के नारों वाली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इसे लेकर ओवैसी पर हमला बोले जाने लगा. राजनीति गरम हो गई है. अब केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी ओवैसी को आढ़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा है कि जो बोएंगे वो ही काटेंगे.

सरकार ने दी हिमाचल प्रारंभिक शिक्षा विभाग को 1807 पद पर भर्ती की मंजूरी

मीडिया से बातचीत में उन्होने कहा कि, 'जो नारा जिसको पसंद आता है, उसके सामने वही नारे लगते हैं. जो आपने खेती की है वो जहर की खेती की है, उसमें फसल इसी तरह की पैदा होगी. जो बोएंगे वो ही काटेंगे. पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा अस्वीकार्य है.' उन्होंने आगे कहा कि वारिस पठान जैसे एआईएमआईएम नेता लोगों को भड़का रहे हैं और गुमराह कर रहे हैं.

औवेसी टीम पर भड़के गिरिराज सिंह, कहा-वे आपके पूर्वज नहीं, वे लुटेरे थे...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राष्ट्रविरोधी नारे लगाने वाली लड़की अमूल्‍या के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 124 ए (देशद्रोह का अपराध) के तहत मामला दर्ज किया गया. अमूल्‍या को गिरफ्तार करने के बाद शुक्रवार को न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और ज्‍यूडिशियल मजिस्‍ट्रेट ने उसकी जमानत से इंकार कर दिया. बेंगलुरु में असदुद्दीन ओवैसी ने नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में रैली आयोजित की थी जिसमें मंच पर बोलने के लिए अमूल्‍या को बुलाया गया था. इसी दौरान 19 वर्षीय अमूल्‍या ने ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ का नारा लगाया जिसके बाद उसपर देशद्रोह का आरोप लगाया गया.

महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाता था असिस्टेंट प्रोफेसर, इस तरह धराया

गोपालगंज: उत्पादन विभाग ने पकड़ी अवैध शराब की बड़ी खेप, तीन तस्कर गिरफ्तार

सूरत में फिटनेस टेस्ट के नाम पर उतरवाए गए महिलाओं के कपड़े, कई घंटे खड़ा रखा निर्वस्त्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -