औवेसी टीम पर भड़के गिरिराज सिंह, कहा-वे आपके पूर्वज नहीं, वे लुटेरे थे...
औवेसी टीम पर भड़के गिरिराज सिंह, कहा-वे आपके पूर्वज नहीं, वे लुटेरे थे...
Share:

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मंच से पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए जाने को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने निशाना साधा है. उन्होंने कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल और 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग से पूछा कि क्या वे भारत को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं.

26 सालों से इस जनजातीय जिले में मात्र आठ रुपये छात्रवृत्ति दे रही है सरकार

इस मामले को लेकर गिरिराज सिंह ने ट्विटर पर अकबरुद्दीन ओवैसी की '15 मिनट' वाली टिप्पणी और वारिस पठान के हालिया बयान का एक वीडियो साझा किया. जिसमें उन्होंने कहा कि 15 करोड़ मुस्लिम 100 करोड़ हिंदुओं पर हावी हो सकते हैं. इसके अलावा उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी द्वारा आयोजित एक सीएए विरोधी रैली में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाली अमूल्या का भी जिक्र किया.

Bhoot Review: बेहद खौफनाक है विक्की कौशल की भूत, डर भी देखकर डर जाए...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं कांग्रेस, आरजेडी और 'टुकड़े टुकड़े' गैंग से पूछना चाहता हूं कि क्या वे भारत को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं?'. इससे पहले गिरिराज सिंह ने 16 फरवरी को दावा करते हुए कहा था कि अकबरुद्दीन ओवैसी के पूर्वज 'लुटेरे' थे जिन्होंने लाल किले का निर्माण किया था. उन्होंने एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा था, 'हैदराबाद के किसी व्यक्ति ने कहा कि अगर पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दिया जाता है, तो वे हिंदुओं को सबक सिखाएंगे. संसद सदस्य ओवैसी के भाई (अकबरुद्दीन ओवैसी) कह रहे थे कि उनके पूर्वजों ने लाल किला और मीनार बनवाई है. मैं कहना चाहता हूं कि वे आपके पूर्वज नहीं, वे लुटेरे थे. जब बड़े लूटेरे अंग्रेज आए तो आप भाग गए.

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Review: लड़के के साथ रोमांस करेंगे आयुष्मान, लगेगा कॉमेडी का तड़का

सरकार ने दी हिमाचल प्रारंभिक शिक्षा विभाग को 1807 पद पर भर्ती की मंजूरी

हिमाचल ने की पंजाब से सस्ती चीनी लेने की तैयारी, उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -