गोपालगंज: उत्पादन विभाग ने पकड़ी अवैध शराब की बड़ी खेप, तीन तस्कर गिरफ्तार
गोपालगंज: उत्पादन विभाग ने पकड़ी अवैध शराब की बड़ी खेप, तीन तस्कर गिरफ्तार
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार में शराबबंदी के बाद भी तस्कर धड़ल्ले से अवैध शराब का कारोबार कर रहे हैं। अब गोपालगंज जिले में उत्पाद विभाग ने वाहन तलाशी के दौरान बोलेरो में छुपाकर लाइ जा रही शराब की बड़ी खेप पकड़ी है। वहीं जब्त शराब एक साथ तीन तस्करों को भी अरेस्ट किया गया है। गिरफ्तार तस्करों के अनुसार वे उत्तर प्रदेश की बॉर्डर से सटे सलेमगढ़ से शराब की खेप लेकर गोपालगंज आ रहे थे। 

यहां उन्हें शराब की यह खेप जितेंद्र पटेल के नाम के तस्कर के हवाले करनी थी, जहां से ऑन डिमांड होम डिलीवरी होती थी। उत्पाद विभाग ने यह कार्रवाई कुचायकोट के बल्थरी चेकपोस्ट पर की है। उत्पाद निरीक्षक दीपक कुमार ने कहा है कि कुचायकोट के यूपी बॉर्डर से सटे बल्थरी चेकपोस्ट पर सभी वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली कि एक बोलेरो में अवैध शराब की खेप ले जाइ जा रही है।

इसी सूचना पर यूपी की बॉर्डर से आ रही एक बोलेरो को रोककर उसमे मौजूद तीन लोगों से पूछताछ की गई। पूछताछ के क्रम में तीनों लोगों ने बोलेरो पर शराब लेकर आने के बारे में बताया। इसके बाद जब बोलेरो की तलाशी ली गई तो उसमें से साढ़े 18 कार्टन यूपी निर्मित शराब बरामद हुई। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया और तीनों को अरेस्ट कर लिया।

पति ने ही पत्नी को गोली मारकर किया हत्या का प्रयास

दहेज़ के लिए पति ने पत्नी को बनाकर रखा जानवर, किया अप्राकृतिक सेक्स

पिता के क्लिनिक जाकर बेटे ने लगाई खुद को आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -