महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाता था असिस्टेंट प्रोफेसर, इस तरह धराया

महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाता था असिस्टेंट प्रोफेसर, इस तरह धराया

चेन्नई: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी मद्रास (IIT-मद्रास) के एक असिस्टेंट प्रोफेसर को कैंपस में चोरी-छिपे महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया गया है. बताया जा रहा है कि शाम को असिस्टेंट प्रोफेसर परिसर में महिलाओं के टॉयलेट के भीतर चुपके से अपना मोबाइल फोन रखने का प्रयास कर रहा था. जिसके बाद उसे रंगे हाथों पकड़ लिया गया.

पकड़े गए असिस्टेंट प्रोफेसर की शिनाख्त सुभम बनर्जी के रूप में हुई है. जो एयरोस्पेस इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हैं. यह मामला तब उजागर हुआ, जब एक 30 वर्षीय पीएचडी छात्रा टॉयलेट में गई थी, जहां पर उसे खिड़की के पास रखे मोबाइल के संबंध में पता चला. जब उसने मोबाइल फोन उठाकर देखा तो मोबाइल का कैमरा रिकॉर्डिंग मोड पर था.

पुलिस के एक अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि छात्रा ने बाहर से दरवाजा बंद करके सुरक्षा गार्ड को मामले के बारे में जानकारी दी, फिर जब गार्ड ने दरवाजा खोला तो सुभम को अंदर पाया. जिसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए बनर्जी के मोबाइल को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है.आगे की जांच की जा रही है.

गोपालगंज: उत्पादन विभाग ने पकड़ी अवैध शराब की बड़ी खेप, तीन तस्कर गिरफ्तार

पति ने ही पत्नी को गोली मारकर किया हत्या का प्रयास

दहेज़ के लिए पति ने पत्नी को बनाकर रखा जानवर, किया अप्राकृतिक सेक्स