दिल्ली कोर्ट ने अनुराग ठाकुर के विवादित बयान पर पुलिस को कही ये बात
दिल्ली कोर्ट ने अनुराग ठाकुर के विवादित बयान पर पुलिस को कही ये बात
Share:

भारत की राजधानी दिल्ली की एक विशेष अदालत ने भाजपा नेताओं अनुराग ठाकुर और परवेश वर्मा के खिलाफ कथित तौर पर नफरत फैलाने वाले वक्तव्यों को लेकर दर्ज शिकायत पर मंगलवार को पुलिस को कार्रवाई रिपोर्ट (एक्शन टेकेन रिपोर्ट) दाखिल करने का निर्देश दिया. दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान दिए गए इन बयानों को लेकर इन दोनों नेता के खिलाफ माकपा नेता वृंदा करात ने शिकायत दर्ज कराई है. दिल्ली पुलिस ने अपनी स्टेटस रिपोर्ट में कहा है कि विशेष पुलिस आयुक्त की निगरानी में क्राइम ब्रांच इस शिकायत के आधार पर जांच कर रही है.

Delhi Elections Results Live: प्रमुख सीटों पर कौन आगे-कौन पीछे, यहाँ देखें लाइव अपडेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले अदालत ने नफरत फैलाने वाले कथित बयानों को लेकर दोनों नेताओं के खिलाफ दर्ज शिकायत पर पुलिस को स्थिति रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा था. अदालत इस मामले में माकपा नेताओं वृंदा करात और केएम तिवारी द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत पर सुनवाई कर रही है.वाम नेताओं ने अपनी याचिका में अदालत से दोनों भाजपा नेताओं पर आइपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश देने का आग्रह किया है. माकपा नेताओं ने संसद मार्ग थाना प्रभारी और पुलिस आयुक्त के समक्ष इस बाबत शिकायत की थी लेकिन किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं मिलने के बाद दोनों ने अदालत का दरवाजा खटखटाया.

Delhi Results Live: पॉजिटिव रुझानों से केजरीवाल के हौसले बुलंद, ट्विटर पर जारी किया मोबाइल नंबर

अगर आपको नही पता तो बता दे कि ठाकुर ने 27 जनवरी को रिठाला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नारा लगवाया था, ''देश के गद्दारों को....।'' दूसरी तरफ वर्मा ने भी चुनाव प्रचार के दौरान एक बयान दिया था जिसको लेकर विवाद हो गया था.

कोरोनावायरस: 465 वर्ष पूर्व नास्त्रेदमस ने कर दी थी इस महामारी की भविष्यवाणी, आज हो रही सच

कोरोना वायरस का फैला भय चीन समेत जापान और न्यूजीलैंड से लौटे कई लोग

Delhi Results Live: कांग्रेस की खस्ता हालत देखकर भड़की प्रणव मुखर्जी की बेटी, शीर्ष नेतृत्व को घेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -