Delhi Results Live: पॉजिटिव रुझानों से केजरीवाल के हौसले बुलंद, ट्विटर पर जारी किया मोबाइल नंबर
Delhi Results Live: पॉजिटिव रुझानों से केजरीवाल के हौसले बुलंद, ट्विटर पर जारी किया मोबाइल नंबर
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के साथ ही आम आदमी पार्टी (आप) ने प्रारंभिक रुझानों में बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। अभी तक के रुझान के अनुसार, आम आदमी पार्टी (आप) ने 50 से अधिक सीटों पर बढ़त बना ली है। इससे पहले 8 फरवरी को हुई वोटिंग के बाद जारी एग्जिट पोल में भी अनुमान जताया गया था कि दिल्ली में एक बार फिर से 'आप' की झाड़ू चल गई है।

हालांकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता लगातार दावा करते रहे कि पूर्वानुमान गलत निकलेंगे और दिल्ली में उनकी सरकार बनेगी। इस बीच रुझानों में बहुमत मिलने के साथ ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से राष्ट्रीय सियासत में दस्तक देने के संकेत दे दिए हैं। चुनाव परिणामों में बहुमत मिलता देख आम आदमी पार्टी (आप) के ट्विटर हैंडल पर एक मोबाइल नंबर लिखा पोस्टर जारी किया गया है।

यही पोस्टर आम आदमी पार्टी के दिल्ली स्थित हेडक्वार्टर पर भी लगा दिया गया है। इस पोस्टर में लिखा है कि, 'राष्ट्र निर्माण के लिए AAP से जुड़ें, जुड़ने के लिए Missed Call दें 9871010101'। इस ट्वीट का मतलब स्पष्ट है कि दिल्ली में जीत की हैट्रिक लगाने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल अब राष्ट्रीय सियासत में एक बार फिर से दस्तक देने की कोशिश में नज़र आ रहे हैं।

दिल्ली चुनाव के बीच पेट्रोल-डीजल को लेकर आई अहम खबर, आज रेट में हुआ बड़ा बदलाव

मोदी सरकार लांच करने जा रही है एक रुपए का नोट, जानिए क्या होगी विशेषता

आज ही निपटा लें अपने बैंकिंग से संबंधित कार्य, कल से पांच दिन तक बंद रहेंगे बैंक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -