शाहीनबाग प्रदर्शन पर जमकर बरसे सीएम विजय रूपाणी, कहा-इससे अन्य लोग चिंतित...
शाहीनबाग प्रदर्शन पर जमकर बरसे सीएम विजय रूपाणी, कहा-इससे अन्य लोग चिंतित...
Share:

बुधवार को एक विशेष कार्यक्रम में सीएम विजय रूपाणी ने बड़ा बयान दिया है. इसके अलावा उन्होने कहा कि शाहीनबाग में प्रदर्शन ''पूरी तरह से साम्प्रदायिक" है और इससे अन्य लोग चिंतित हैं. रूपाणी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा नेताओं द्वारा दिए गए विवादास्पद बयानों का बचाव किया और दलील दी कि वे देश की अखंडता के समर्थन में खड़े हैं, जबकि अन्य पक्ष उसके ''खिलाफ" है. रूपाणी यहां भाजपा के पक्ष में प्रचार करने के लिए आए हुए थे. उन्होंने पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार में दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार की मुफ्त बिजली और मुफ्त परिवहन जैसी सुविधाओं के खिलाफ बात की और कहा कि राज्य ऐसी ''सस्ती लोकप्रियता" के जरिए प्रगति नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि उक्त धनराशि का इस्तेमाल लोगों की आय बढ़ाने के वास्ते आधारभूत ढांचा और योजनाओं के निर्माण पर किया जाना चाहिए.

दिल्ली मॉडल को धराशायी करने के लिए भाजपा ने अपनाया शातिर तरीका

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रूपाणी ने संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शनों, विशेष तौर पर यहां शाहीनबाग में प्रदर्शन की आलोचना करते हुए कहा कि इनसे किसी उद्देश्य की पूर्ति नहीं होती और इसका उद्देश्य केवल लोगों को ''गुमराह" करना और भड़काना है. रूपाणी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के इन बयानों के बावजूद सीएए के खिलाफ प्रदर्शन जारी हैं कि संशोधित नागरिकता कानून किसी की नागरिकता लेने के लिए नहीं है.

देश तोड़ने वाले भाषण पर शरजील इमाम को नहीं कोई पछतावा, पुलिस पूछताछ में कही बड़ी बात

इसके अलावा रूपाणी ने कहा कि, ''वहां (शाहीनबाग) बैठे लोग कौन हैं? वे किस समुदाय से हैं? वे वहां क्यों बैठे हैं? यह पूरी तरह से साम्प्रदायिक है. इसलिए अन्य का चिंतित होना स्वभाविक है." उन्होंने कहा, ''दुर्भाग्य से देश की अखंडता के खिलाफ काम करने वाले लोग शाहीनबाग प्रदर्शन के पीछे हैं. इस कारण से यह दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक मुद्दा बन गया है. दिल्ली के लोग चिंतित हैं और वे राष्ट्रीय हित के बारे में सोच रहे हैं जबकि जो 'टुकड़े टुकड़े' का हिस्सा हैं उन्होंने प्रदर्शन का साम्प्रदायिकरण किया है." उन्होंने प्रदर्शन के लिए कांग्रेस, केजरीवाल और जेएनयू समूहों को जिम्मेदार ठहराया.

जम्मू-कश्मीर : सड़क हादसों पर लगाम लगाने के लिए मार्च से हेलमेट न पहनने पर चालान

अमित शाह ने विपक्ष पर किया हमला, इस शख्स को बताया कन्हैया से ज्यादा खतरनाक

बेहमई कांड के खिलाफ आज होगी सुनवाई, फूलन ने 26 लोगों पर 5 मिनट में बरसाईं थीं सैकड़ों गोलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -