देश तोड़ने वाले भाषण पर शरजील इमाम को नहीं कोई पछतावा, पुलिस पूछताछ में कही बड़ी बात
देश तोड़ने वाले भाषण पर शरजील इमाम को नहीं कोई पछतावा, पुलिस पूछताछ में कही बड़ी बात
Share:

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर भड़काऊ भाषण देने वाले जेएनयू के स्टूडेंट और देशद्रोह के आरोपी शरजील इमाम ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के वीडियो में भड़काऊ भाषण देने वाला व्यक्ति वही है। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने शरजील से पूछा कि जो तुम्हारे भाषण का वीडियो विशेष तौर पर अलीगढ़ वाला वायरल हुआ जिस पर प्राथमिकी भी दर्ज हुई है, क्या ये तुम्हारा वीडियो ही है? या कोई वीडियो में छेड़छाड़ लग रही है।

इस पर शरजील ने कहा कि, 'वीडियो मेरा ही है, इसमें कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है। किन्तु ये मेरा पूरा क्लिप नहीं है।' ऐसा बताया जा रहा है कि शरजील अलीगढ़ वाले वीडियो की बात कर रहा था। जो कि शरजील का पूरा 1 घंटे का वीडियो है। भाषण देते -देते शरजील उसी कड़ी में जोश जोश में बोल गया। हालांकि शरजील से पूछताछ करने वाले क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल के अधिकारियों का कहना है कि शरजील ने सोच समझ कर रणनीति के तहत ये भाषण दिया है।

स्पेशल सेल के अनुसार, शर्जिल सेल्फ रेडिक्लाइज बहुत अधिक है। शरजील से पूछताछ की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई है। शरजील ने पूछताछ में क्राइम ब्रांच को बताया है कि उसे अपने दिए गए भाषण पर कोई पछतावा नही है और वह नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर अपना विरोध जारी रखेगा। 

ICICI Bank : बैंक की इस नई सुविधा के तहत किसी भी दिन ले सकते है डेबिट, क्रेडिट कार्ड और चेक बुक

जानिये पोस्टऑफिस सेविंग्स स्कीम्स में ऑनलाइन निवेश करने का प्रोसेस

Gold Rate Today: धड़ाम से गिरे सोने के दाम, चांदी में भी आयी गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -