बिहार में उपचुनाव : इस वजह से महागठबंधन टुकड़ों में बंटता आ रहा नजर
बिहार में उपचुनाव : इस वजह से महागठबंधन टुकड़ों में बंटता आ रहा नजर
Share:

विधानसभा चुनाव बस कुछ ही समय में बिहार में होने वाले है. लेकिन इस चुनाव को लेकर महागठबंधन टुकड़ों में बंटता नजर आ रहा है. राजद-कांग्रेस ने अपनी अलग-अलग राह पकड़ ली है तो वहीं हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा और वीआइपी एक साथ हो गए हैं, वहीं रालोसपा का अभी कोई फैसला सामने नहीं आया है. राजद की सीटों को लेकर जिद को लेकर पहले जीतनराम मांझी ने बगावत की जिसका साथ वीआइपी के मुकेश सहनी ने दिया. फिर कुछ देर के बाद कांग्रेस ने भी अपने तेवर दिखाते हुए राजद से किनारा करने की बात कही और अकेले के दम पर अपने प्रत्याशियों को उतारने की बात कही, हालांकि इसपर अभी केंद्रीय नेतृत्व के फैसले का इंतजार करने की बात सामने आई है.

लोकप्रियता के शिखर पर अब भी कायम हैं पीएम मोदी, दूसरे स्थान पर हैं एम एस धोनी- सर्वे

अपने बयान में पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने कहा कि तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री पद का चेहरा हो सकते है. यह मेरी व्यक्तिगत राय है। लेकिन फैसला महागठबंधन की बैठक में होना चाहिए. मांझी यहां पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि नाथनगर विस् सीट पर हम की दावेदारी है. राजद ने प्रत्याशी देकर एकतरफा निर्णय लिया है. कांग्रेस ने भी अपनी ओर से उपचुनाव में पांच सीटों पर लड़ने का निर्णय लिया है. महागठबंधन की सेहत के लिए किसी प्रकार से सही नही है.

SBSP अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का ऐलान, कहा- मै सबसे बड़ा गुंडा, ये लोग है मेरे दरबारी


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नाथनगर सीट को लेकर उपजे विवाद और इस सीट पर राजद की जिद ने हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर (हम) के जीतनराम मांझी के गुस्से को ताव दे दी और जीतनराम मांझी ने अपना उम्मीदवार खड़ा करने की घोषणा कर कहा कि महागठबंधन में सब ठीक नहीं चल रहा. उनका सात महागठबंधन के एक और घटक दल वीआइपी, VIP पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने दिया और राजद को अलग रास्ता दिखाते हुए पार्टी ने सिमरी बख्तियारपुर सीट से अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी.

मध्यप्रदेश हनी ट्रैप कांड: SIT के हाथ लगे 1000 अश्लील वीडियो, सामने आ सकते हैं कई बड़े नाम

सीएम कमलनाथ ने किया भोज मेट्रो परियोजना का शिलान्यास, तीन सालों में भोपाल में दौड़ेगी मेट्रो

सीएम योगी आदित्यनाथ ने नाथ संप्रदाय की महत्ता पर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -