SBSP अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का ऐलान, कहा- मै सबसे बड़ा गुंडा, ये लोग है मेरे दरबारी
SBSP अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का ऐलान, कहा- मै सबसे बड़ा गुंडा, ये लोग है मेरे दरबारी
Share:

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने नरेंद्र मोदी के साथ ही उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ हर बार तरह इस बार भी मोर्चा खोलने दिया है. उन्होने एक बड़ा ऐलान करते हुए हरदोई के गांधी भवन मैदान में बुधवार को वंचित बहुजन समाज एकता रैली में पधारे ओमप्रकाश राजभर ने अपने को देश का सबसे बड़ा गुंडा बताया है. आगे जाने पूरी रिपोर्ट विस्तार से 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम को लिखा पत्र, बाढ़ पीड़ितों के लिए मांगी 10 हजार करोड़ की सहायता

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लोकसभा चुनाव 2019 से पहले ही केंद्र तथा उत्तर प्रदेश सरकार पर दबाव बनाने के प्रयास में रहे प्रदेश सरकार से बर्खास्त मंत्री ओमप्रकाश राजभर प्रदेश में अपना जनाधार तलाश रहे हैं. योगी आदित्यनाथ सरकार से बर्खास्त ओमप्रकाश राजभर ने हरदोई में बुधवार को अपने को देश का सबसे बड़ा गुंडा बताया है. राजभर ने कहा कि यूपी तो क्या देश में भी कोई मुझसे बड़ा कोई गुंडा नहीं है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन बने ब्रजेश सिंह के साथ ही साथ मुख्तार अंसारी मेरे दरबारी हैं. यह सब मुझे बड़ा भाई मानते हैं. यह सब मेरे आगे अभी बहुत छोटे हैं. राजभर ने कहा कि मैं तो किसी से भी नहीं डरता हूं. अपना मिशन अगला विधानसभा चुनाव है.

बापू की 150वीं जयंती पर आमने-सामने भाजपा-कांग्रेस, सोनिया का दिल्ली में मार्च, गुजरात में पीएम का सन्देश

अपने बयान में राजभर ने कहा कि भाजपा भी अब कांग्रेस के पदचिह्नों पर है. इनको किसी भी किसान तथा गरीब की चिंता नहीं है. कांग्रेस की तरह ही भाजपा भी विरोधी दलों को सीबीआइ, ईडी तथा एसआइटी का डर दिखा रही है. अब भाजपा से पूर्व सांसद तथा केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के मामले में तो हद हो गई है. शाहजहांपुर की पीड़िता को डराया जा रहा है. सरकार को तो पीड़िता के साथ होना चाहिए, लेकिन सरकार यौन शोषण तथा दुष्कर्म के आरोपी के साथ खड़ी है. पीड़िता तो जेल में है और आरोपी अस्पताल में आराम परमा रहा है.

भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पाकिस्तान के पूर्व पीएम के साथ मारपीट, अफसर ने फेंक कर मारा गिलास

मध्य प्रदेश: दलित बच्चियों की हत्या मामले में प्रियंका का बयान, सीएम कमलनाथ से कही ये बात

मानेसर के मारुती प्लांट से हरियाणा चुनाव का बिगुल फूकेंगी कांग्रेस, बेरोज़गारी होगा प्रमुख मुद्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -