केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आज होगी आयोजित, इस मुद्दे पर होने वाली है चर्चा
केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आज होगी आयोजित, इस मुद्दे पर होने वाली है चर्चा
Share:

मोदी सरकार ने कई मुद्दो को लेकर केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आयोजित की है. इस बैठक का प्रांरभ आज किसी भी समय हो सकता है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आज सुबह 9.30 बजे केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आयोजित की जाएगी. यह बैठक लोकसभा में लगातार दूसरे दिन विपक्ष की दिल्ली हिंसा पर तत्काल चर्चा के लिए दबाव डालने के एक दिन बाद हो रही है. इस हिंसा में अब तक 45 लोगों की मौत हो चुकी हैऔर लगभग 200 लोग घायल हो गए हैं.

उत्तराखंड बजट सत्र 2020: आज सीएम त्रिवेंद्र पेश करेंगे करोड़ों का बजट

मंगलवार को इससे पहले विपक्ष की मांग का जवाब देते हुए लोकसभा स्पीकर ने कहा कि सरकार 11 मार्च को होली के बाद दिल्ली हिंसा पर चर्चा के लिए तैयार है.सरकार के फैसले के बाद कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र सरकार को चर्चा को होली के बाद तक स्थगित करने के लिए आड़े हाथ लिया और कहा कि चर्चा अभी होनी चाहिए ना कि बाद में. सिंघवी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि दिल्ली में सामान्य स्थिति बहाल करने पर चर्चा की जरूरत है.

विधायकों को 25-25 करोड़ का लालच दे रही भाजपा, दिग्विजय सिंह ने लगाया गंभीर आरोप

इसके अलावा अपने बयान में आगे सिंघवी ने कहा कि मौजूदा स्थिति पीएम मोदी से नफरत भरे भाषण देने के लिए अपने पार्टी सहयोगियों की निंदा करने की मांग करती है. इसके अलावा, उन्हें दिल्ली चुनाव के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के शब्दों के चुनाव की निंदा करने की आवश्यकता है.सिंघवी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने उन्हें अपना समर्थन दिखाने के लिए हिंसा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने की भी आवश्यकता है और दिल्ली हिंसा के दोषियों के खिलाफ जांच को प्राथमिकता देने की जरूरत है.कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ कारणों से शायद चुप हैं.

कमलनाथ सरकार को गिराने की रची जा रही साजिश, इस नेता ने किया खुलासा

कोरोना से अमेरिका में हाहाकार, अब तक 9 की मौत, कई बीमार

यूपी नगर निगम में घटा अनोखा मामला, चुनाव के सवा दो साल बाद नामित हुए इतने पार्षद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -