तेलंगाना-आंध्रा में आज विपक्षियों पर निशाना साधेंगे पीएम मोदी
तेलंगाना-आंध्रा में आज विपक्षियों पर निशाना साधेंगे पीएम मोदी
Share:

देश में इन दिनों चुनावी मौसम देखने के लिए मिल रहा है। अब तक तीन चरणों के दौरान कई प्रदेशों में मतदान भी पूरे हो चुके है और अभी आगे कई राज्यों में कराए जाने वाले है। इसके साथ ही धुआंधार चुनाव प्रचार का दौर भी जारी है। इसकी मिसाल है कि पीएम नरेंद्र मोदी एक ही दिन में दो राज्यों में तीन रैलियों और एक रोड़ शो में शामिल होने वाले है। 

तेलंगाना में दो जनसभाओं को करेंगे संबोधित: इतना ही नही अपने तेलंगाना दौरे के क्रम में प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को साढ़े नौ बजे करीमनगर में श्री राजा राजेश्वरी स्वामी मंदिर में दर्शन पूजन करवाया। इसके उपरांत वे दस बजे करीमनगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए रवाना हो गए। इसके बाद वे करीमनगर से वारंगल जाएंगे, जहां एक और जनसभा को वे संबोधित करते हुए दिखाई देने वाले है।

तेलंगाना से आंध्र प्रदेश भी जाएंगे पीएम: तेलंगाना के उपरांत पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे एनटीआर जिले के विजयवाड़ा में एक रोड शो करने वाले है। जानकारी के अनुसार, बैठक राजमपेटा के पास कलिरी में दोपहर 2 बजे के आसपास निर्धारित है, जबकि रोड शो विजयवाड़ा में बंदर रोड पर इंदिरा गांधी नगर स्टेडियम से शाम 5 बजे के आसपास शुरू होने का अनुमान भी है।

आंध्र प्रदेश भाजपा ने मंगलवार को 'X' पर एक पोस्ट में इइस बात की सूचना दी है। खबरों का कहना है कि 13 मई को एक साथ होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों से पहले बुधवार की सार्वजनिक बैठक दक्षिणी राज्य में मोदी की तीसरी सार्वजनिक बैठक होने वाली है।

देश के कई राज्यों में जारी रहेगा भीषण गर्मी का कहर, मौसम विभाग का पूर्वानुमान

पश्चिम बंगाल में तूफान और बिजली गिरने से मची तबाही, 12 लोगों की दुखद मौत

क्या चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान जाएगी टीम इंडिया ? BCCI ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -