विधायकों को 25-25 करोड़ का लालच दे रही भाजपा, दिग्विजय सिंह ने लगाया गंभीर आरोप
विधायकों को 25-25 करोड़ का लालच दे रही भाजपा, दिग्विजय सिंह ने लगाया गंभीर आरोप
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर कांग्रेस पार्टी के विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश करने का इल्जाम लगाया है. दिग्विजय सिंह का यह ताजा आरोप उस समय आया है, जब कमलनाथ के वित्तमंत्री तरुण भनोट, जयवर्धन सिंह और जीतू पटवारी ने भाजपा पर विधायकों को गुरुग्राम के होटल में बंधक बनाने का इल्जाम लगाया है.

दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि, 'भाजपा खुलेआम कांग्रेस पार्टी के विधायकों को 25-35 करोड़ का प्रलोभन दे रही है. परसों ही मैंने कहा था कि भाजपा वाले 5 करोड़ रुपये पहले, फिर 5 करोड़ रुपये राज्यसभा चुनाव में मतदान पर और बाकी मध्य प्रदेश में सरकार गिराने पर दे रहे हैं.' दिग्विजय सिंह ने यह भी दावा किया कि, 'इन सबके हमारे पास सबूत भी हैं. मध्य प्रदेश के विधायकों को धोखे से होटल में लाया गया था.'

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर कमलनाथ के मंत्रियों के साथ गुंडागर्दी करने का भी इल्जाम लगाया है. उन्होंने कहा कि गुरुग्राम के होटल में कमलनाथ सरकार के मंत्री जयवर्धन सिंह और जीतू पटवारी के साथ भाजपा के लोगों ने मारपीट की. दिग्विजय सिंह ने बताया कि सभी MLA वापस आ गए हैं. अब केवल तीन कांग्रेस MLA और एक निर्दलीय MLA ही भाजपा के पास हैं. उनको भी जल्द ही बीजेपी के चंगुल से छुड़ाने का प्रयास कर रहे हैं. हम उनके साथ संपर्क में हैं. जो निर्दलीय गया है, वो भी पुराना कांग्रेसी है. सब वापस आ जाएंगे.

दुष्यंत चौटाला का बड़ा बयान, कहा- किसानों की मर्जी से ही होगा फसल बीमा

नहीं थम रहा कोरोना का कहर, चीन के बाद ईरान में 77 मौतें

वैज्ञानिकों का अनुमान, कोरोना बन सकता है हर साल आने वाला फ्लू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -