पीएम मोदी ने चित्रकूट में इस एक्सप्रेस-वे का किया शिलान्यास
पीएम मोदी ने चित्रकूट में इस एक्सप्रेस-वे का किया शिलान्यास
Share:

शनिवार की दोपहर पीएम नरेंद्र मोदी प्रयागराज से सीधे चित्रकूट के भरतकूप स्थित गोड़ा गांव पहुंचे और सबसे पहले बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का शिलान्यास किया. इसके बाद मंच पर उनके पहुंचने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतीक चिह्न भेंट करके गर्मजोशी से स्वागत किया. 

दिल्ली हिंसा पर बोले नकवी- घाव पर नमक छिड़क रहे कुछ नेता

इस अहम शिलान्यास के बाद पंडाल में भारत माता की जय और जय श्रीराम के जयकारे गूंजते रहे. प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने मंच से राज्यपाल आनंदीबेन पटेल समेत सभी अतिथियों का स्वागत किया.इसके साथ वह किसानों को किसान क्रेडिट कार्ड भी वितरित करेंगे.

ऋतिक रोशन के फैंस के लिए खुशखबरी, अब हॉलीवुड फिल्म में दिखाएँगे अपना जलवा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हेलीकॉप्टर दोपहर करीब डेढ़ बजे चित्रकूट में उतरा. यहां पर सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चित्रकूट धाम की एतिहासिकता की प्रदर्शनी को देखा और फिर इसके बाद मंच पर पहुंचे. मंच पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतीक चिह्न देकर प्रधानमंत्री का स्वागत किया. इसके बाद प्रधानमंत्री ने बटन दबाकर बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का शिलान्यास किया. इस दौरान बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की जानकारी स्क्रीन पर एक क्लिप के जरिए दी गई. इससे पहले औद्योगिक विकास मंत्री ने एक्सप्रेस वे और डिफेंस कॉरीडोर के बारे में बताया. इसके बाद कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि बुंदेलखंड की पावन धरती पर प्रधानमंत्री जी का आगमन और उपस्थित से निश्चित ही यहां के विकास के मार्ग को प्रशस्त करने का संकेत देती है. एक समय था बुंदेलखंड का क्षेत्र विकास की बाट जोह रहा था लेकिन आज एक्सप्रेस वे के माध्यम से यहां की अकेले तस्वीर ही नहीं तकदीर भी बदलने का काम करेगा. 

दशक के सर्वश्रेष्ठ मनोरंजक बने करण जौहर, इस शख्स ने किया पुरस्कृत

जाट गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे सलमान के जीजा आयुष

मंत्री ने दिया संकेत, महाराष्ट्र के बाद अब मध्यप्रदेश में इन जाती वालों को मिलेगा आरक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -