जाट गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे सलमान के जीजा आयुष
जाट गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे सलमान के जीजा आयुष
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने सुपरस्टार सलमान खान को बॉलीवुड का गॉडफादर भी कहा जाता है. इसके साथ ही उन्होंने अपने अब तक के करियर में ना जाने कितने न्यूकमर्स को मौका दिया है. फ़िलहाल एक फैक्ट ये भी है कि उनमें से ज्यादातर स्टार्स इंडस्ट्री में कुछ खास नहीं कर सके.वहीं ऐसे ही सितारों में से हैं सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा जिसे सलमान ने फिल्म लवयात्री से लॉन्च किया था.

इसके साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई और इसके बाद से आयुष पर्दे से नदारद हैं. फिलहाल वह जल्द ही एक बार फिर से वापसी करने वाले हैं. इसके साथ ही आयुष फिल्म क्वाथा से वापसी करेंगे जिसमें वह एक आर्मी अफसर का किरदार निभाते नजर आ सकते है. फिल्म में उनके किरदार का नाम वीर प्रताप सिंह होगा. वहीं ये फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है और उनकी अगली फिल्म की सुगबुगाहट होने लगी है. रिपोर्ट्स के अनुसार आयुष एक और फिल्म में काम करेंगे जिसमें उनका किरदार एक जाट गैंगस्टर का होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आयुष बीते काफी वक्त से अपनी फिजीक पर बेहिसाब मेहनत कर रहे हैं. 

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तमाम तस्वीरें साझा की हैं जिनमें उनकी मस्कुलर फिजीक और टोन्ड बोडी साफ नजर आ रही है. फिल्म लवयात्री का निर्देशन अभिराज पूनावाला ने किया था और इसे लिखा था निरेन भट्ट ने. इसके साथ ही फिल्म की कहानी एक गरबा टीचर के बारे में थी जो एक भारतीय फेस्टिवल को सेलिब्रेट करने आई एनआरआई लड़की के साथ प्यार में पड़ जाता है. फिल्म के गाने काफी लोकप्रिय हुए थे लेकिन फिल्म कुछ खास नहीं चली. देखना होगा कि आयुष अपनी अगली फिल्म में क्या कमाल कर पाते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

Shubh Mangal Box Office : आयुष्मान खुराना की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Malang Box Office : जानिये मलंग की 21 दिनों की कमाई

नीना गुप्ता ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -