दिल्ली हिंसा पर बोले नकवी- घाव पर नमक छिड़क रहे कुछ नेता
दिल्ली हिंसा पर बोले नकवी- घाव पर नमक छिड़क रहे कुछ नेता
Share:

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ते जा रहे जुर्म और हिंसा के मामले से पूरी दिनया में खौफ का माहौल बना हुआ है. वहीं रोजाना कुछ न कुछ ऐसा सुनने को मिल ही जाता है जो लोगों कि पूरी तरह से हिला कर रख देता है. वहीं बीते दिनों  राजधानी दिल्ली में बढ़ रहा हिंसा का मामला बढ़ता ही जा रहा है. जिसके कारण आज कई लोगों ने अपनी जान भी गवा दी है. 

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली हिंसा को लेकर भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्ष पर निशाना साधा है. विरोधियों पर निशाना साधते हुए अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने शनिवार को कहा कि कुछ राजनीतिक दल और नेता हिंसा से प्रभावित लोगों के घावों पर नमक छिड़कने का काम कर रहे हैं, लेकिन शांति और सद्भाव वापस लौटेगा.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि बीजेपी  के वरिष्ठ नेता नकवी ने कहा कि लोगों को भड़काने वाले और अपराधी जेल में होंगे और शांति और सद्भाव कायम रहेगा, यह हमारी प्रतिबद्धता और विश्वास होना चाहिए. नकवी ने संवाददाताओं से कहा कि हिंसा के पीड़ितों के घावों को ठीक करने के बजाय कुछ राजनीतिक दलों और भड़काने वालों ने उसपर नमक छिड़क दिया.

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री पर लगा धमकी देने का आरोप

दिल्ली हिंसा: सीएम केजरीवाल ने की हरदीप पुरी से मुलकात

'भाभीजी गैंग' का पर्दाफाश, बिहार पुलिस ने पकड़ी करोड़ों की ब्राउन शुगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -