ऋतिक रोशन के फैंस के लिए खुशखबरी, अब हॉलीवुड फिल्म में दिखाएँगे अपना जलवा
ऋतिक रोशन के फैंस के लिए खुशखबरी, अब हॉलीवुड फिल्म में दिखाएँगे अपना जलवा
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता ऋतिक रोशन के बारे में तो आप जानते ही होंगे|  ऋतिक रोशन ने अपने अभिनय से अपने फैंस के दिलो में अहम जगह बना ली है| इसके साथ ही ग्रीक गॉड कहे जाने वाले दिग्गज अभिनेता ऋतिक रोशन जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं. इसके अलावा हिंदी सिनेमा के कई बड़े अभिनेता अब तक हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं. फिलहाल जबरदस्त एक्टिंग, डांस और एक्शन फिल्में कर चुके एक्टर ऋतिक रोशन ने अभी तक ऐसा नहीं किया है. परन्तु संभव है कि जल्द ही वह किसी हॉलीवुड फिल्म में काम करते नजर आ जाएं.

एक मीडिया रिपोर्टर के रिपोर्ट के अनुसार खबरें हैं कि ऋतिक रोशन को कैलिफोर्निया की एक एजेंसी ने किसी बड़े प्रोजेक्ट के लिए साइन किया है.वहीं ऋतिक अपने एक्सेंट से लेकर स्टाइल स्टेटमेंट तक हर चीज के लिए पॉपुलर रहते हैं. खबर है कि यदि ऋतिक इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भरते हैं तो वे जल्द ही पहली बार किसी हॉलीवुड फिल्म में नजर आ सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको के बाद पहली बार फिल्म बेवॉच में नजर आई थीं. 

फिल्म में हालांकि उनका किरदार निगेटिव था परन्तु बावजूद इसके ये फिल्म अमेरिका में खूब चली. वहीं एक तथ्य ये भी है कि फिल्म ने भारत में कुछ खास कमाई नहीं की परन्तु इस पर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कहा था कि उन्हें उनकी बेटी पर गर्व है. मालूम हो कि बीते कुछ दिनों से दीपिका पादुकोण के भी जल्द ही एक बार फिर से हॉलीवुड फिल्म में नजर आने की बातें सामने आ रही हैं. वह विन डीजल की फिल्म ट्रिपल एक्स में काम करती नजर आई थीं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद की गई थीं. 

Shubh Mangal Box Office : आयुष्मान खुराना की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Malang Box Office : जानिये मलंग की 21 दिनों की कमाई

नीना गुप्ता ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -