दशक के सर्वश्रेष्ठ मनोरंजक बने करण जौहर, इस शख्स ने किया पुरस्कृत
दशक के सर्वश्रेष्ठ मनोरंजक बने करण जौहर, इस शख्स ने किया पुरस्कृत
Share:

हिंदी सिनेमा केजाने माने बड़े फिल्म निर्माताओं में से एक और निर्देशक करण जौहर को दशक के सर्वश्रेष्ठ मनोरंजक का खिताब मिला है। इसके साथ ही वह कई दशकों से भारत की जनता को अपनी फिल्मों से मनोरंजित कर रहे हैं। वहीं इस नए पुरस्कार के साथ करण जौहर को उनके काम के लिए सराहे जाने पर मिले तमगों सूची में एक और नाम जुड़ गया है।  इंडिया बिजनेस लीडर अवार्ड्स में फिल्म निर्माता करण जौहर को आईकॉनिक एंटरटेनमेंट लीडर ऑफ द डिकेड (दशक के सर्वश्रेष्ठ मनोरंजक) का पुरस्कार दिया गया।

इसके अलावा राजी, केसरी, गुड न्यूज जैसी फिल्मों के रचयिता करण जौहर को यह पुरस्कार भारत की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने से दिया गया था । वहीं पुरस्कार समारोह में करण जौहर ने अवार्ड मिलते समय भारत की जनता, अपने साथ काम कर रहे लोगों और जूरी के सदस्यों का दिल से धन्यवाद किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'मेरा यह दशक बहुत ही बेहतरीन गुजरा है। इसके लिए मैं अपने यहां काम कर रहे सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं। मैं भारत की जनता का भी धन्यवाद करना चाहता हूं, जिसने हमें इतना प्यार दिया। मैं उन सभी लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूं, जिसने मुझे और मेरी कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस को आगे बढ़ाने में योगदान दिया। वहीं आशा करता हूं कि आगे भी हमें ऐसे ही प्यार मिलता रहेगा और हम ऐसे ही अपनी कहानियों को पर्दे पर उतारते रहेंगे।'
 
करण ने आगे कहा, 'मेरे दिमाग में अब भी बहुत कहानियां चल रही हैं, जिन्हें मैं पर्दे पर कहना चाहता हूं। आशा है कि मैं अपने डर पर जीत पाकर इन कहानियों को जल्द ही पर्दे पर उतारने की हिम्मत जुटा लूंगा।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म 'तख्त' की तैयारियों में जुटे हुए हैं। असल में यह मुगल काल की एक कहानी बताने वाली एक ड्रामा फिल्म है, जिसमें रणवीर सिंह, विकी कौशल, करीना कपूर, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

ऋतिक रोशन के फैंस के लिए खुशखबरी, अब हॉलीवुड फिल्म में दिखाएँगे अपना जलवा

Shubh Mangal Box Office : आयुष्मान खुराना की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Malang Box Office : जानिये मलंग की 21 दिनों की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -