पुडुचेरी में 4 कांग्रेस विधायकों का इस्तीफा, नारायणसामी भंग करेंगे सरकार
पुडुचेरी में 4 कांग्रेस विधायकों का इस्तीफा, नारायणसामी भंग करेंगे सरकार
Share:

पुडुचेरी: पुडुचेरी में कांग्रेस गठबंधन की सरकार पर तलवार लटक रही हैं. एक और कांग्रेसी MLA ने अपना इस्तीफा दे दिया है. कामराज विधानसभा सीट से कांग्रेस MLA ए जॉन कुमार ने मंगलवार को 'कांग्रेस सरकार के असंतोष' का हवाला देते हुए अपने पद से त्यागपत्र दे दिया. जॉन कुमार ने स्पीकर वी शिवकोलन्थु को अपना इस्तीफा सौंपा.

बताया जा रहा है कि ए जॉन कुमार जल्द ही भाजपा का दामन थाम सकते हैं. इससे पहले कांग्रेस MLA मल्लदी कृष्ण राव, नमिचीवम और थिपिनदान अपना त्यागपत्र दे चुके हैं. चार कांग्रेसी विधायकों के इस्तीफे के बाद सीएम नारायणसामी ने मंत्रिमंडल बैठक बुलाई है, जिसमें कैबिनेट को भंग करने का फैसला किया जा सकता है. इस संबंध में समाज कल्याण मंत्री कंधासामी ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि 5 वर्ष तक पीएम नरेंद्र मोदी और एलजी किरण बेदी ने कांग्रेस-DMK गठबंधन सरकार के लिए कई बाधाएं खड़ी की हैं, चूंकि चुनाव की तारीखों की घोषणा होने वाली है, इसलिए सीएम नारायणसामी ने सरकार को भंग करने के लिए मंत्रिमंडल की बैठक बुलाई है.

वहीं, पुडुचेरी भाजपा के सह प्रभारी राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि ज्यादातर कांग्रेसियों के लिए यह साफ़ हो गया है कि वे एक ऐसी पार्टी में हैं, जिसके नेतृत्व में भ्रष्टाचार, झूठ, पाखंड और विरासत की सियासत है, कांग्रेसियों को समझ आ गया है कि भारत की आवाम अब कांग्रेस के साथ नहीं है.

चेन्नई के मुस्लिम उद्यमी ने पेश की मिसाल, अयोध्या राम मंदिर निर्माण में दान किए 1 लाख रुपये

टीवीएस मोटर कंपनी ने संयुक्त अरब अमीरात में उपस्थिति को किया मजबूत

तीन दिन गिरने के बाद आज फिर बढ़े सोना वायदा के दाम, चांदी भी चमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -