चेन्नई के मुस्लिम उद्यमी ने पेश की मिसाल, अयोध्या राम मंदिर निर्माण में दान किए 1 लाख रुपये
चेन्नई के मुस्लिम उद्यमी ने पेश की मिसाल, अयोध्या राम मंदिर निर्माण में दान किए 1 लाख रुपये
Share:

चेन्नई: सांप्रदायिक सौहार्द पर पूर्व में, शहर के एक मुस्लिम व्यापारी ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए 1 लाख रुपये दान किए हैं, क्योंकि उत्तर प्रदेश में मंदिर के लिए तमिलनाडु में श्रद्धालुओं का स्वैच्छिक योगदान बढ़ रहा है। मंदिर के लिए धन जुटाने में जुटे विहिप के राज्य आयोजन सचिव एस वी श्रीनिवासन ने कहा, मंदिर के निर्माण के लिए केंद्र द्वारा स्थापित श्री राम जन्मभूमि तेराथ क्षेत्र (एसआरजेटीके) के साथ 10,100 और 1,000 रुपये के दान कूपन लेकर बड़ी संख्या में लोग दान करने के लिए आगे आए।

उन्होंने आगे कहा, "जिन लोगों से हमने संपर्क किया, वे नेक काम के लिए दान करने में उदार रहे हैं। और जब हिंदू मुन्नी के सदस्यों ने एसआरजेटीके के स्वयंसेवकों के साथ उनसे संपर्क किया तो डब्ल्यू एस हबीब ने 1,00,008 रुपये का चेक तोहफे में दिया। एक संपत्ति डेवलपर हबीब ने कहा, "मैं मुसलमानों और हिंदुओं के बीच सांप्रदायिक सौहार्द को बढ़ावा देना चाहता हूं। हम सब भगवान के बच्चे हैं। मैंने इस विश्वास के साथ राशि दान की । उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ वर्गों द्वारा मुसलमानों को हिंदू विरोधी या भारत विरोधी के रूप में चित्रित होते देख दुख हुआ।

हबीब ने कहा, "मैंने किसी अन्य मंदिर को दान नहीं दिया होगा लेकिन राम मंदिर अलग है क्योंकि दशकों पुराना अयोध्या विवाद समाप्त हो गया था। उन सभी को हम स्वेच्छा से दान से संपर्क किया। भीड़ से अचानक उभरे एक सज्जन ने 50,000 रुपये का चेक भेंट किया। हिंदू मुन्ननी के चेन्नई अध्यक्ष ए टी एलनगोवन ने कहा, राम भक्ति से प्रतिक्रिया भारी है। धर्म जागरण मंच के चेन्नई आयोजक केई श्रीनिवासन के अनुसार आरएसएस के एक विंग ने न केवल समाज में संपन्न लोगों का योगदान दिया बल्कि गरीबों का भी योगदान दिया।

पुडुचेरी कांग्रेस के विधायक जॉन कुमार पार्टी से दिया इस्तीफ़ा

भीषड़ हादसा: मध्यप्रदेश के देवास जिले की केमिकल फैक्ट्री में लगी आग, दूर- दूर तक मचा हाहाकार

जम्मू में फिर महसूस हुए भूकंप के झटके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -