टीवीएस मोटर कंपनी ने संयुक्त अरब अमीरात में उपस्थिति को किया मजबूत
टीवीएस मोटर कंपनी ने संयुक्त अरब अमीरात में उपस्थिति को किया मजबूत
Share:

भारत की अग्रणी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS मोटर कंपनी ने स्टॉक एक्सचेंज को सूचित किया कि उसने सार्वजनिक मोटर्स के साथ संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में प्रतिष्ठित गफ़ इनवेस्टमेंट्स के एक हिस्से के साथ एक नई वितरण साझेदारी पर हस्ताक्षर किए हैं। एसोसिएशन के एक हिस्से के रूप में दुबई में शेख जायद रोड के साथ एक 2,000-Sqft मार्की शोरूम का उद्घाटन किया गया था। शोरूम स्पेयर पार्ट्स प्रदान करेगा और दो-पहिया वाहनों की एक विस्तृत श्रृंखला की मेजबानी के अलावा एक सेवा सुविधा प्रदान करेगा। इस साझेदारी के माध्यम से, कंपनी का उद्देश्य ऐसे उत्पाद प्रसादों को पेश करना है जो संयुक्त अरब अमीरात में व्यक्तिगत आवागमन और वितरण क्षेत्रों को पूरा करेंगे।

टीवीएस मोटर कंपनी के अंतर्राष्ट्रीय व्यापार के कार्यकारी उपाध्यक्ष, आर दिलीप ने इस अवसर पर बोलते हुए कहा कि एसोसिएशन कंपनी के बाजार में उपस्थिति का विस्तार करने, सर्वश्रेष्ठ उत्पादों के माध्यम से नवाचार चलाने और ग्राहक अनुभव बेंचमार्क स्थापित करने की दिशा में एक रणनीतिक कदम है।

मंगलवार दोपहर के सत्र के दौरान, टीवीएस मोटर कंपनी का स्टॉक नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में पिछले बंद से 1.43 प्रतिशत बढ़कर 639.70 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहा है। एक साल का स्टॉक 659.90 रुपये दर्ज किया गया, जबकि एक साल का निचला स्तर एनएसई पर 240.10 रुपये है।

तीन दिन गिरने के बाद आज फिर बढ़े सोना वायदा के दाम, चांदी भी चमकी

आज से खुला रेलटेल कॉर्प आईपीओ, देंखे पूरा विवरण

99.81 रुपए में 1 लीटर पेट्रोल, डीजल के भी भाव बढ़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -