रश्मि देसाई और नंदिश संधु की लव स्टोरी के बारे में जानिये पूरी बात
रश्मि देसाई और नंदिश संधु की लव स्टोरी के बारे में जानिये पूरी बात
Share:

टीवी के प्रचलित शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई के पूर्व पति और एक्टर नंदिश संधु का 25 दिसंबर को यानी आज जन्मदिन है। नंदिश ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी और उसके बाद उनका उन्हें कई टीवी सीरियल्स में देखा गया है। नंदिश ने टीवी की दुनिया में कदम साल 2007 में टीवी शो कस्तूरी से रखा और इसके बाद ख्वाहिश, कयामत, कॉमेडी सर्कस, उतरन, ये वादा रहा जैसी शोज में दिखाई दिए थे । पॉपुलर टीवी शो 'उतरन' के सेट पर नंदिश की मुलाकात रश्मि देसाई से हुई। दोनों ने कुछ समय एक दूसरे को डेट करने के बाद 2012 में शादी कर ली थी । शादी के एक साल बाद ही दोनों में अनबन की खबरें आने लगीं और 4 साल में ही ये शादी टूट गई।

मीडिया में भी दोनों के तलाक की खूब चर्चा हुई थी। रश्मि ने तलाक के लिए नंदिश की कई लड़कियों के साथ दोस्ती को इस तलाक का जिम्मेदार ठहराया था। जबकि नंदिश, रश्मि के जरूरत से अधिक संवेदनशील होने की वजह से परेशान थे। एक लड़की के साथ नंदिश की कुछ तस्वीरें उस समय वायरल हो गई थीं और इसके बाद से ही दोनों का तलाक तय माना जा रहा था। तलाक पर बात करते हुए रश्मि ने कहा था- 'अगर वो इस रिश्ते को अपना 100 फीसदी देता तो कुछ भी खराब ना होता। मुझे कभी उसकी किसी फीमेल दोस्त से दिक्कत नहीं हुई। मैंने कभी उस पर शक नहीं किया। मैं अपने काम और ट्रैवल में ही बहुत व्यस्त रहती थी। मुझे नहीं पता कि वो किसी को डेट कर रहा है या नहीं। वो कर भी रहा है तो एंज्वॉय करे। मैं उसके अच्छे भविष्य की कामना करती हूं।'

फिलहाल तनातनी के बावजूद दोनों ने अपनी शादीशुदा जिंदगी में सब कुछ ठीक करने की कोशिश की। डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 7' और 'खतरों के खिलाड़ी 6' में भी ये जोड़ी में साथ दिखे थे। 'नच बलिए 7' के सेट पर दोनों ने अपने खराब रिश्ते का जिक्र किया और रश्मि के गर्भपात की खबर भी सामने आई। मगर जब कुछ भी ठीक नहीं हो पाया तो उन्होंने आपसी सहमति से तलाक का फैसला कर लिया।  यदि बात करें रश्मि देसाई की तो वह इन दिनों बिग बॉस 13 में धमाल मचा रही हैं। दर्शक उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं। घर में रश्मि की सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खूब नोक-झोक देखने को मिल रही है। वहीं नंदिश से अलग होने के बाद रश्मि अरहान खान को डेट कर रही हैं। दोनों बिग बॉस में साथ हैं।

टीवी हिना खान ने गहरे पानी में लगाया गोता, वायरल वीडियो में नजर आया खूबसूरत दृश्य

माँ बनने वाली है टीवी की यह अभिनेत्री, वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी

ब्लू और ऑरेंज ड्रेस में मदहोश करती नजर आईं हिना खान, सामने आए नए फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -