ब्लू और ऑरेंज ड्रेस में मदहोश करती नजर आईं हिना खान, सामने आए नए फोटोज
ब्लू और ऑरेंज ड्रेस में मदहोश करती नजर आईं हिना खान, सामने आए नए फोटोज
Share:

आजकल हिना खान मालदीव में एन्जॉय कर रहीं हैं और वहां से लगातार वह अपनी तस्वीरों को शेयर करने में लगी हुईं हैं. ऐसे में वहां पर हिना खान एक से बढ़ कर एक आउटफिट में नजर आ रही हैं और अब हाल ही में हिना खान के बिकिनी पिक्चर्स ने हंगामा मचा दिया था. जी हाँ, हाल ही में हिना खान ने अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिनमें टीवी की हसीना दिल को छू लेने वाला अंदाज दिखा रहीं हैं. वैसे भी अपने वेकशन टाइम के दौरान हिना खान बहुत सुंदर नजर आती हैं और इस बार उन्होंने ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर टॉप अपना खूबसूरत लुक दिखाया है.

आप देख सकते हैं इस टॉप के साथ हिना खान ने ब्लू और येलो कलर की स्कर्ट कैरी की है और वह खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. वहीं समंदर किनारे काफी जोरदार हवा चल रही है और केवल यही वजह है कि, तस्वीर क्लिक करवाते समय हिना खान बार बार अपने बालों को ठीक करती नजर आईं हैं. हिना हर फोटो में मदहोश कर देने वाले पोज देते नजर आईं हैं. उनके बॉयफ्रेंड रॉकी ने हिना खान के फोटोज बहुत शानदार अंदाज में लिए हैं जो आप देख सकते हैं.

इस दौरान हिना खान के चारों तरफ का नजारा काफी मनमोहक है और इसी कारण से पोज देते समय हिना खान बार बार समंदर की लहरों को निहारती नजर आई. वहीं हिना हर अवतार में सुंदर नजर आईं. इसके पहले वह बिकिनी में नजर आईं थी जो आपने देखा ही होगा. वैसे हर बार ही हिना खान अपने लुक से फैंस को हैरान कर देती है और ऐसे ही इस बार भी हिना खान ने ऐसा ही किया है. हर बार हिना खान शानदार सनग्लासेज करती दिख रही है और उनके पास सनग्लासेज का अनूठा कलेक्शन है ऐसा लग रहा है.

कपिल शर्मा से पवन ​सिंह ने पूछा जबरदस्त सवाल, जवाब जानकर हंस-हंसकर पागल हो गए दर्शक

BB13 : एक बार फिर शो में रश्मि की निजी जिंदगी के बारे में हुआ हंगामा, सिद्धार्थ के साथ रिश्ते की बात

BB13 : सिद्धार्थ शुक्ल और असीम को पड़े थप्पड़, जानिये क्या थी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -