माँ बनने वाली है टीवी की यह अभिनेत्री, वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी
माँ बनने वाली है टीवी की यह अभिनेत्री, वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया है. जी हाँ, आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों से लेकर पति गौतम गुप्ता के साथ रोमांटिक तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर छाने वाली स्मृति जल्द ही मां बनने वाली है. हाल ही में स्मृति के दोस्तों ने उनके लिए एक पार्टी का आयोजन किया था, और इसके द्वारा ही खुलासा हुआ है कि वह जल्द ही उनके घर में किलकारियां गूंजने वाली है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smriti Khanna (@smriti_khanna) on

 

जी हाँ, इस दौरान पार्टी में एक वीडियो बनाया गया और इस वीडियो को स्मृति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया हुआ है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में स्मृति और गौतम गुब्बारों के लिए लड़ते हुए नजर आ रहे है और वहीं वीडियो में स्मृति गौतम को मारती हुई नजर आ रहीं हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए स्मृति ने कैप्शन में लिखा है कि ''मॉम टू बी और सुपर डैड टू बी गुब्बारों के लिए लड़ते हुए। मोना अरोड़ा और अनील कुमार सर सरप्राइज सेलीब्रेशन के लिए आपका शुक्रिया। ये बहुत ही क्यूट है। लव यू सो मच।'' इस सामने आए वीडियो में स्मृति काले रंग की शिमरी ड्रेस में नजर आ रही है और उन्होंने मॉम टू बी का सैस पहना हुआ है इसी के साथ उनके पति गौमत ने टी शर्ट और जींस पहनी है.

आपको याद हो स्मृति ने इट्स कॉम्प्लिकेटेड शो के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था और इस शो के जरिए उन्होंने लोगों की खूब वाहवाही लूटी. उसके बाद वह मेरी आशिकी तुमसे ही, नादानियां, ये है आशिकी सुपरकॉप्ल वर्सेज सुपरविलेन्स में नजर आईं जहाँ उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला और अब लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं.

कपिल शर्मा से पवन ​सिंह ने पूछा जबरदस्त सवाल, जवाब जानकर हंस-हंसकर पागल हो गए दर्शक

BB13 : पारस को मिली सलमान खान की तारीफ, असीम को गलती पर दी खास सलाह

BB13 : सिद्धार्थ शुक्ला का गुस्सा एक बार फिर पहुंचा चरम पर, कहा- मैं उसे फाड़ दूंगा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -