भाजपा के संचालन पर बोले नलिन कोहली, कहा-देश की सेना को आतंकवादीयों को समाप्त करने की छूट..
भाजपा के संचालन पर बोले नलिन कोहली, कहा-देश की सेना को आतंकवादीयों को समाप्त करने की छूट..
Share:

भारत की केंद्र सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान एक मजबूत नींव रखी थी और इसी नींव के सहारे में वह देश भर में विकास कार्यों को लेकर आगे बढ़ रही है. देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कई ऐसी योजनाएं भी लागू की गई हैं, जिनका सीधा लाभ आज समाज के हर वर्ग को मिला है. भले ही विपक्ष द्वारा योजनाओं को लेकर अपना हो हल्ला किया गया हो, लेकिन यह देश की जनता भी जानती है कि उन्हें इन योजनाओं से कितना लाभ भी पहुंचा है.

राहुल गांधी के सवाल पर रविशंकर का पलटवार, सोशल मीडिया पर दिया तगड़ा जवाब

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि धर्मशाला में पत्रकार सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं मेघालय के प्रभारी नलिन कोहली ने यह बात कही. उन्‍होंने कहा देश ने सुरक्षा की दृष्टि से भी चुनौतियों का का सामना किया है और सैनिकों को भी आतंकवाद से लड़ने के लिए पूरी तरह से छूट दे रखी है. वहीं कुछ एक ऐेसे ठोस कदम भी उठाएं जो कि देश हित में जरूरी थे.भाजपा की सरकारें रिमोट से नहीं, बल्कि जन भावनाओं से चलती हैं, जिसके उदाहरण भाजपा शासित प्रदेशों में चल रही सरकारों की कार्यप्रणाली से मिलता है.

जुलाई से खुल सकता है डिज्नीलैंड

अपने बयान में आगे नलिन कोहली ने कहा कि कोविड-19 जैसी महामारी से लड़ने के लिए भी कई कदम भी उठाए गए हैं. उन्होंने कहा कोविड-19 के चलते लाॅकडाउन के बाद बदल रहे हालातों में अर्थ व्यवस्था में भी सुधार होने लगा है तो आत्मनिर्भरता की ओर भी कदम अब देश के आगे हैं. विपक्ष द्वारा केंद्र सरकार पर लगाए गए आरोपाें के जबाव में कहा कि विपक्ष का काम आलोचना करना है पर वह राजनीति से प्रेरित न हो.उन्होंने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग में हुए घोटले की जांच चल रही है, इसलिए कांग्रेस भाजपा को नैतिकता का पाठ न पढ़ाए. उन्होंने कहा प्रदेश में मंत्र‍िमंडल विस्तार सरकार पर निर्भर है और समय आने पर विस्तार भी होगा. इस अवसर पर राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी, कांगड़ा संसदीय क्षेत्र प्रभारी एवं प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर, राकेश शर्मा, चंद्र भूषण नाग, सचिन शर्मा व नारायण ठाकुर भी माैजूद रहे.

अंबाती रामबाबू का बड़ा बयान, इस काम को बताया कानून के खिलाफ

केरल : इन स्थानों के बीच जल्द प्रारंभ हो सकता है हाई स्पीड ट्रेन का संचालन

भाजपा की वर्चुअल रैली रही हिट, सामने आए चौकाने वाले आंकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -