जुलाई से खुल सकता है डिज्नीलैंड
जुलाई से खुल सकता है डिज्नीलैंड
Share:

वाशिंगटन: दुनियाभर में बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है. तो वहीं इस वायरस के कारण सरकार ने दुनियाभर में कोने कोने में लॉक डाउन जैसे कई नियम जारी कर दिए थे, जिसके बाद के अब फिर लॉक डाउन में ढील देने का आदेश जारी कर दिया गया है.

डिज्नीलैंड ने 17 जुलाई से थीम पार्क खोलने की घोषणा की: डिज्नीलैंड ने कैलिफोर्निया स्थित अपना थीम पार्क 17 जुलाई से खोलने की घोषणा की है. कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए इसे लगभग तीन महीने पहले बंद किया गया था. कंपनी ने कहा कि डाउनटाउन डिज्नी डिस्ट्रिक्ट नौ जुलाई से खुलेगा. उसने कहा कि देश में अपने सभी स्थलों को वह चरणबद्ध तरीके से खोलना शुरू करेगी. उसने कहा कि सरकारी नियमों का पालन करने और सामाजिक दूरी के लिए थीम पार्क में कम लोगों को प्रवेश दिया जाएगा और डिज्नीलैंड रिसॉर्ट में नई थीम पार्क आरक्षण प्रणाली के जरिए लोगों की उपस्थिति का ख्याल रखा जाएगा. इसके लिए सभी आगंतुकों को पार्क में प्रवेश के लिए पहले से आरक्षण करवाना होगा.

ट्रम्प ने ओक्लाहोमा से चुनावी रैलियों की फिर से शुरुआत करने की घोषणा की: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप मने ओक्लाहोमा राज्य से अपनी चुनावी रैलियों की फिर से शुरुआत करने की घोषणा की है.इसके बाद वह टेक्सास, फ्लोरिडा, एरिजोना और नॉर्थ कैरोलाइना राज्यों में भी रैलियां करेंगे. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण पिछले तीन महीने से उन्होंने चुनावी रैलियां स्थगित कर रखी थीं.

दुबई हवाई अड्डे पर कोरोना की मार: कोरोना के कारण दुबई हवाई अड्डे से संचालित होने वाली उड़ानों में कमी आई है. ऐसे में एमिरेट्स एयरलाइंस इस सप्ताह कर्मचारियों की छंटनी कर रही है. हालांकि, एयरलाइन ने छंटनी वाले स्टाफ पर इसके प्रभाव का आंकड़ा पेश नहीं किया है.

बेटी को योगा डे के लिए तैयार कर रहे हैं कुणाल, क्यूट वीडियो हो रहा वायरल

ब्राज़ील ने खोया महिला फुटबॉल 2023 की मेज़बानी का मौका

दिल्ली में कोरोना वायरस की जांच पर हुआ बड़ा खुलासा, 24 घंटे में 1366 मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -