राहुल गांधी के सवाल पर रविशंकर का पलटवार, सोशल मीडिया पर दिया तगड़ा जवाब
राहुल गांधी के सवाल पर रविशंकर का पलटवार, सोशल मीडिया पर दिया तगड़ा जवाब
Share:

भारत की वर्तमान मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी को एक खास नसीहत दी है. राहुल गांधी पर उनकी चीन को लेकर किए गए ट्वीट पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि चीन जैसे अंतरराष्ट्रीय मामलों पर ट्विटर पर सवाल नहीं पूछा जाना चाहिए. रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि ये वे वही व्यक्ति हैं जिन्होंने  बालाकोट एयरस्ट्राइक और 2016 के उरी हमले के बाद की गई सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे थे.

भाजपा की प्रचार रैली पर अखिलेश यादव ने कही यह बात

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चीन को लेकर राहुल गांधी की ओर से ट्वीट कर पूछे गए सवाल पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी अर्थनीति और सामरिक नीति को कितना समझते हैं, इस बात पर बहस होनी चाहिए. राहुल गांधी को इतनी तो समझ होनी चाहिए की चीन से जुड़े मामले में ट्विटर से सवाल नहीं पूछते हैं. वही, रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि राहुल गांधी जी थोड़ा सा चीजों को समझिए. राहुल गांधी वहीं हैं जिन्होंने बालाकोट पर सबूत मांगे थे. उरी हमले पर भी सवाल उठाया था. अब चीन पर सवाल कर रहे हैं. उन्होंने आगे और ज्यादा हमलावर होते हुए कहा कि अगर चीन की कहानियां आएंगी तो कांग्रेस ने कैसे मामले को संभाला था, वो भी आ सामने आ जाएगा. 

दिल्ली में कोरोना वायरस की जांच पर हुआ बड़ा खुलासा, 24 घंटे में 1366 मामले

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज राहुल गांधी ने चीन को लेकर सवाल करते हुए प्रधानमंत्री से इस मुद्दे पर बोलने की बात कही थी. इसी के जवाब में रविशंकर प्रसाद ने उन पर ये हमला किया. इससे पहले लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर चीनी सैनिकों के अतिक्रमण को लेकर लगातार सरकार को घेर रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पहली बार इसको लेकर गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा. साथ ही कहा कि चीनी अतिक्रमण की सच्चाई सबको मालूम है

सीएम शिवराज का ऑडियो क्लिप तेजी से हुआ वायरल, विवेक तन्खा ने बोला हमला

क्या पंजाब की कांग्रेस सरकार पर मंडरा रहे संकट के बादल ?

डीएमके ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, जानें क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -