नागिन 3 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, जल्द होगी इस पॉपुलर एक्टर की एंट्री
नागिन 3 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, जल्द होगी इस पॉपुलर एक्टर की एंट्री
Share:

इन दिनों टीवी शो नागिन 3 जमकर पॉपुलर हो रहा है इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है क्योंकि इस शो में आने वाले टर्न सभी को पसंद आ रहे हैं और ट्विस्ट और टर्न से भरपूर नागिन 3 अब कलर्स का सबसे लोकप्रिय शो बन चुका हैं. आप सभी को बता दें कि 'नागिन 3' के मेकर्स हमेशा अपने शो में दर्शकों के लिए कुछ न कुछ नया लाते रहते हैं और इसी वजह से ये शो टीआरपी के मामले में टॉप पर रहता है. इस शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं अब आने वाले एपिसोड में भी एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है.

जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे कि कुछ समय पहले खबर आई थी कि अभिनेत्री 'मृणाल देशराज' इस शो में एंट्री कर सकती हैं वहीं हाल ही में मेकर्स ने बताया था कि वो शो में इच्छाधारी नागिन का रोल निभाती हुई नजर आएंगी. वहीं शो में मृणाल अपने नागिन अवतार में तब आती हैं जब वो किसी को मार डालती हैं.

इसी के साथ मेकर्स शो को और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग बनाने के लिए जल्द एक और नए किरदार की एंट्री करने वाले हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही अभिनेता अमित धवन शो में एक खास भूमिका निभाते दिखाई देंगे. आप सभी को बता दें कि अमित धवन को आप सभी ने 'कुछ कुछ होता है', 'कहानी घर घर की', 'कुछ तो है' जैसे शोज में देखा होगा. वहीं इसके अलावा उन्होंने कई विज्ञापन भी किए हैं जो शानदार रहे हैं. खबरों के अनुसार नागिन 3 में एक नया परिवार आने वाला है, जिसमें मृणाल देशराज, माला सलारिया, संगीता चौहान और खुशवंत वालिया जैसे कलाकार होंगे.

वायरल हो रहीं हैं 'ये रिश्ता...' के एक्टर मोहसिन खान की बहन के निकाह की तस्वीरें

अब नागिन 3 में नजर आएगी इश्कबाज की यह एक्ट्रेस, नाम सुनकर आप हो जाएंगे ख़ुशी से पागल

इंडियन आइडल ने मारा नागिन 3 को बड़ा झटका, पहुंचा नंबर एक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -