अब नागिन 3 में नजर आएगी इश्कबाज की यह एक्ट्रेस, नाम सुनकर आप हो जाएंगे ख़ुशी से पागल
अब नागिन 3 में नजर आएगी इश्कबाज की यह एक्ट्रेस, नाम सुनकर आप हो जाएंगे ख़ुशी से पागल
Share:

आप सभी को बता दें कि पिछले साल लॉन्च हुए एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल नागिन 3 को पिछले दो-तीन हफ्ते से काफी झटका लग रहा है और इस शो में हर दिन निर्माता ट्विस्ट पर ट्विस्ट ला रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस शो को लेकर अब दर्शकों में दिलचस्पी नहीं बची है क्योंकि टीआरपी लिस्ट इस बात का गवाह दे रही है. नागिन 3 टीआरपी लिस्ट में भी नीचे खिसक गया है और ऐसे में एकता कपूर ने एक बड़ा फैसला लिया है.

जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार इस शो के करेंट ट्रैक की तो बेला की सच्चाई माहिर को पता चल गई है और माहिर के सामने बेला के नागरानी होने की सच्चाई खुल चुकी है वहीं खुद बेला को भी बड़ा झटका लग चुका है क्योंकि माहिर खुद एक नागराज है. आप सभी को यह भी बता दें कि जल्द ही इस सीरियल में मृणाल देशराज की एंट्री होने वाली है. आप सभी ने मृणाल को इससे पहले स्टार प्लस के सीरियल इश्कबाज में देखा होगा जहाँ उन्होंने दमदार किरदार निभाया था.

वहीं मृणाल इस सीरियल में रोहिनी का किरदार अदा करने वाली हैं, जोकि एक नागिन है. इस शो में रोहिनी नागिन का रुप तभी धारण करेगी जब उसे किसी को मारना होगा. वहीं जल्द ही इस शो में एक नए परिवार को लाया जाने वाला है और मृणाल के साथ-साथ इस सीरियल में चार और कलाकारों की एंट्री होने वाली है जिनमे खुशवंत वालिया, संगीता चौहान, माला सालारिया और अदिति शर्मा शामिल हैं.

'खतरों के खिलाड़ी 9' के एक टास्क में बुरी तरह घायल हुए श्रीसंथ, पैरों का हो गया ऐसा हाल

रोहित शेट्टी के शो के पहले एपिसोड में हुई सबसे बड़ी गलती, श्रीसंथ के फैंस को लगा बड़ा झटका..

शादी के दौरान इस अंदाज में नजर आईं मोहसीन खान की बहन जेबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -