बेबी पिंक ड्रेस पहनकर महफ़िल लूट रहीं हैं नागिन मौनी रॉय
बेबी पिंक ड्रेस पहनकर महफ़िल लूट रहीं हैं नागिन मौनी रॉय
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपना हॉट अंदाज दिखाया है. वह बहुत समय बाद इतनी सेक्सी नजर आईं हैं. मौनी स्टाइलिश डीवाज में से एक हैं और वह इन दिनों बॉलीवुड में अपना करियर बनाने में जुटी हैं लेकिन उनको आज भी टीवी इंडस्ट्री की नागिन के रूप में ही जाना जाता है. अब तक उनकी दो फिल्में रिलीज भी हो चुकी हैं और उनके पास कुछ नए प्रोजेक्ट्स भी हैं. वहीं मौनी अपने एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइलिश लुक्स से भी फैंस को दिल जीतती हैं और इस बार उन्होंने एक बार फिर से अपना बोल्ड लुक दिखाया है. मौनी फैशन के मामले में अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं और उनका सोशल मीडिया अकाउंट इसका सबूत है, जो मौनी की स्टाइलिश फोटोज से भरा पड़ा है.

आपको बता दें कि अब एक बार फिर से मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की और इस फोटो में आप देख सकते हैं वह बेबी पिंक फ्लोई ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं स्ट्रेपी ड्रेस पहने मौनी पलके झुकाए नजाकत के साथ पोज दे रही हैं और मेकअप में वह न्यूड लिपस्टिक के साथ हाईलाइटेड चीक्स में दिख रहीं हैं.

आप देख सकते हैं इस दौरान मौनी ने अपने बालों को साइड पार्टिंग के साथ एक तरफ कर रखा है और उन्होंने अपने इस लुक को एक्सेसराइज नहीं किया है लेकिन इसके बाद भी वह बोल्ड लग रहीं हैं. आपको बता दें कि मौनी ने अपने करियर की शुरुआत हिट सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से की थी और इस शो के बाद उन्हें नागिन में भी खूब पसंद किया गया. वहीं पिछले साल ही मौनी ने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ नजर आईं थीं. अब मौनी फिल्म मेड इन चाइन में जल्द ही नजर आने वाली हैं.

कोमा से बाहर आया यह टीवी एक्टर, शूटिंग के लिए जाते समय हुआ था हादसा

नए फोटोशूट में नया अंदाज दिखाते नजर आईं कसौटी की प्रेरणा

Video: भारती के शो में नोरा फतेही को मिला डांस चैलेंज, एक्सेप्ट कर हिला दिया स्टेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -