नीला माँ के बाद 'नामकरण' को इस एक्ट्रेस ने कहा अलविदा
नीला माँ के बाद 'नामकरण' को इस एक्ट्रेस ने कहा अलविदा
Share:

टीवी का मशहूर शो 'नामकरण' कई दिनों से चर्चा में चल रहा है इसको लेकर कई दिनों से चर्चा हो रही है कि, टीवी का ये लोकप्रिय शो बहुत ही जल्द बंद होने वाला है. वही शो में नीला माँ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सयंतनी घोष भी बीते दिनों शो को अलविदा कह चुकी है. अब हाल ही में खबर आई है कि, अभिनेत्री अदिति राठौड़ भी 'नामकरण' को अलविदा कहने जा रही है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, बहुत ही जल्द शो में अदिति यानी उनके किरदार अवनी की मौत दिखाई जाएगी. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अदिति ने अपने बयान में कहा कि, "हां, इस शो में मुझे मरते हुए दिखाया जाएगा. 'नामकरण' ने एक कलाकार होने के नाते मुझे बहुत कुछ दिया है, तो इसके लिए कुछ भी करूंगी." हालंकि, शो मेकर्स की तरफ से अभी तक इस तरह की बातों का कोई खुलासा नहीं हुआ है. गौरतलब है कि, 'नामकरण' एक रोमांटिक सीरियल है.

बता दे कि, अदिति इस शो से पहले टीवी के शो "कुमकुम भाग्य" में रचना के किरदार में नजर आ चुकी है. इसके अलावा भी उन्होंने रोमांटिक ड्रामा सीरीज "एक दूजे के वास्ते" में प्रीती तिवारी का रोल किया था. इसके जरिये अदिति ने पहले ही टीवी की दुनिया में अपनी खास पहचान बना ली है. फिलहाल वह नामकरण में अदिति के किरदार में दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़े

इस वजह से दिव्यांका त्रिपाठी की ये तस्वीर हो रही है वायरल

वो टीवी स्टार्स जिन्होंने बड़े परदे पर बनाई अपनी जगह

एशिया की सबसे सेक्सी महिला का नहीं देखा होगा ये रूप

करिश्मा के 'पद्मावती' लुक के बाद एली अवराम का सेक्सी लुक



बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -